24 साल बाद फिर एक साथ नज़र आयेंगे संजय दत्त- श्री देवी

24 साल बाद फिर एक साथ नज़र आयेंगे संजय दत्त- श्री देवी

फिल्म ‘2 स्टेट्स’ से फिल्म डायरेक्शन की शुरुआत करने वाले अभिषेक वर्मन अपनी अगली फिल्म की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है. करण जौहर और साजिद ना...

एलपीजी गैस सिलेंडर का बड़ा झटका, अबकी बार की छलांग 90 के पार
अब ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए जाना होगा स्कूल, ट्रेनिंग की प्रक्रिया हुई ओर भी जटिल
मोबाइल धारकों को ट्राई की खुशखबरी, अब आपका मोबाइल नंबर पोर्ट होगा चुटकियों में

फिल्म ‘2 स्टेट्स’ से फिल्म डायरेक्शन की शुरुआत करने वाले अभिषेक वर्मन अपनी अगली फिल्म की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है. करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म में संजय दत्त और श्री देवी एक साथ 24 साल नज़र आयेंगे.

Gumraah 1993

ऐसा अनुमान है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा को भी कास्ट किया जा सकता है. सूत्रों से पता चला है की ये फिल्म भारत पाकिस्तान विभाजन पर आधारित है. और करण जौहर ने 6 महीने पहले ही श्री देवी को साइन कर लिया था. और अगर संजय दत्त को भी साइन कर लेते है तो इन दोनों की जोड़ी 24 साल बाद एक साथ दिखेंगी. इससे पहले दोनों को 1993 की क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘गुमराह’ में देखा गया था जिसका डायरेक्शन महेश भट्ट ने किया था जबकि इसे प्रड्यूस यश जौहर ने किया था।

कहा जा रहा है कि अभिषेक ने स्क्रिप्ट को फाइनल टच दे दिया है और फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर आ जाएगी। हालांकि इस फिल्म के बारे में अभिषेक और करण कॉमेंट के लिए उपलब्ध नहीं थे। ऐसी भी अफवाह है कि इस फिल्म का नाम न तो ‘कलंक’ होगा और न ‘शिद्दत’। फिल्म के लिए नए टाइटल की तलाश जारी है।

COMMENTS