आज का राशिफल: इन चार राशि वालों की आज खुलेगी किस्मत और होगा भाग्योदय

आज का राशिफल: इन चार राशि वालों की आज खुलेगी किस्मत और होगा भाग्योदय

मेष राशि वाले लोग अनावश्यक तनाव से बचने का प्रयत्न करें. अच्छा होगा की इस राशि के लोग पारिवारिक दायित्वों का अच्छी तरह से ध्यान रखें. पूजा और ध्यान पर...

मोदी का बड़ा कमाल, अबू धाबी ऑयल फील्ड में खरीदी 10 फीसदी हिस्सेदारी, दुनिया में मची खलबली
हरियाणा में जाटों का हिंसक प्रदर्शन, चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस, इंटरनेट सेवा बंद
अन्ना का अनशन ख़त्म, आखिरकार सात दिन बाद सरकार ने मान ली मांगें

मेष राशि वाले लोग अनावश्यक तनाव से बचने का प्रयत्न करें. अच्छा होगा की इस राशि के लोग पारिवारिक दायित्वों का अच्छी तरह से ध्यान रखें. पूजा और ध्यान पर समय लगाना लाभकारी होगा. जिनकी राशि मेष है उनके लिए आज का दिन शुभ है साथ ही इनके लिए लाल रंग शुभ और भाग्य 65% तक साथ देगा है.

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन नौकरी और कारोबार में बड़ा अवसर लेकर आ सकता हैं. यदि कोई संतान प्राप्ति चाहता है तो संतान प्राप्ति की समस्या हल हो सकती हैं. आपको आज भाग्य के सहारे धन मिल सकता है. इस राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग आसमानी और भाग्य 70% तक साथ देगा ऐसा संयोग बनता है.

मिथुन राशि के लोगों को नौकरी अथवा कारोबार में लाभ की प्राप्ति होगी. पवित्र प्रेम संबंधों की शुरुआत की संभावना है. इस राशी के लोगों के परिवार की समस्याएं हल हो जायेंगी. आज के लिए आपका शुभ रंग हल्का पीला और भाग्य 46% तक लाभकारी होगा.

कर्क राशि वालों को जॉब को लेकर नया अवसर प्राप्त होगा. आपके पुराने मित्र आपकी सहायता कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार होने के आसार है. इसके साथ ही अचानक ही धनलाभ होने की संभावना है. इस राशि वालों के लिए आज का लाभकारी रंग क्रीमी और भाग्य प्रतिशत 90 है.

सिंह राशि के लोगों का स्वास्थ्य आज के दिन खराब रह सकता है लेकिन नौकरी में सुधार होगा. इस राशि के  लोगों को आज के दिन यात्रा करने से यथासंभव बचना चाहिए. किसी अनजान पर भरोसा करके धन देने का जोखिम ना लें, आपका धन डूब सकता है. ध्यान दें की सिंह राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग सुनहरा और भाग्य आपकी मेहनत पर निर्भर होगा.

कन्या राशि वालों को दिनभर भाग-दौड़ रहने की संभावना काफी हैं. अनायास ही धन की प्राप्ति हो सकती है . साथ ही साथ परिवार की  आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. पुत्र पक्ष की तरफ से बेवजह टेंशन होगी. इस राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग नारंगी और भाग्य 75% तक साथ होगा.

तुला राशि वालों को नाम, यश और धन की प्राप्ति का संयोग है. आपको लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है. नए संबंधों की शुरुआत होगी. खान-पान में बरती गई लापरवाही आपको बीमार कर सकती है. इस राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग आसमानी और भाग्य 45% तक साथ होगा.

वृश्चिक राशि के लोगों की नौकरी में परिवर्तन का संयोग है आपके करीयर में सुधार हो सकता हैं. विवाह और प्रेम के मामले में लाभ होगा. पितृपक्ष की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है. इस राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग गुलाबी और भाग्य का साथ 88% हो सकता हैं.

धनु राशि के लोगों में पारिवारिक वाद-विवाद हो सकता है. नौकरी में तनाव के साथ ही धन खर्च करना पड़ सकता है. आज के दिन अपने गुस्से पर कण्ट्रोल करने का प्रयत्न करें. इस राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग गुलाबी और भाग्य 28% तक साथ होगा.

मकर राशि के लोगों को आज चिंता मुक्त होने का अवसर प्राप्त होगा और लम्बे समय से चल रही टेंशन आज दूर होने के संयोग है. मकर राशि के लोगों की सेहत नर्म रहने की संभावना है. देर शाम शुभ सूचना की प्राप्ति होगी.

कुंभ राशि के लोग नौकरी की तलाश में पुरे दिन भागदौड़ करनी पड़ सकती है. काम के सिलसिले में आज पूरा दिन व्यस्त रहेंगे. संपत्ति की समस्या का हल निकलेगा. इस राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग आसमानी और भाग्य का साथ लाभकारी होगा.

मीन राशि के लोगों की जिम्मेदारियां बढ़ेंगी लेकिन तनाव कम होता जाएगा. धानी रंग लाभकारी हैं. आपके अहंकार की वजह से आपको अपनों की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है. लेकिन मित्रों के साथ अच्छे संबंध रहेंगे. आज के दिन कोई शुभ कार्य पूर्ण होने का संयोग हैं.

COMMENTS