आपको करोड़पति बनाने एक बार फिर आ रहा है ‘कौन बनेगा करोड़पति’ गेम शो, ऐसे करें अप्लाई

आपको करोड़पति बनाने एक बार फिर आ रहा है ‘कौन बनेगा करोड़पति’ गेम शो, ऐसे करें अप्लाई

रियलिटी टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के साथ एक बार फिर बिग बी छोटे परदे पर दस्तक देने जा रहे हैं. अपने ज्ञान के दम पर लाखों भारतीयों को करोड़पति बनने का...

फिर दौड़ेंगे पटरियों पर 150 साल पुराने भाप इंजन, एनआरएम कर रहा तैयारी
अब तरस जाओगे मैकनोनाल्ड पिज़्ज़ा-बर्गर खाने को, 169 रेस्त्राओं के करार रद्द
राजस्थान में किसकी बनेगी सरकार, ये है सट्टा बाज़ार का आंकलन

रियलिटी टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के साथ एक बार फिर बिग बी छोटे परदे पर दस्तक देने जा रहे हैं. अपने ज्ञान के दम पर लाखों भारतीयों को करोड़पति बनने का मौका देने वाला ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो छोटे परदे का सबसे लोकप्रिय शो है. अपनी अनवरत सफलताओं के दम पर अब एक बार फिर यह शो अपने 10वें संस्करण के साथ जल्द ही ऑनएयर होने जा रहा है.

ट्राई का आदेश: एक महीने में कॉल दरें सार्वजनिक करें दूरसंचार कंपनियां, ग्राहक अपनी मर्जी से चुन सकेंगे प्लान


इस सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 6 जून से शुरू होने जा रही है. अगर आप भी इस करोड़पति शो का हिस्सा बनना कहते है तो आपको भी इसके लिए रजिस्ट्रेशन करवाना होगा. 6 जून को मेगास्टार अमिताभ बच्चन रात साढ़े आठ बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ऑन एयर आएंगे और सवाल पूछेंगे. सवाल पूछने का ये क्रम अगले 15 दिन तक चलेगा. इन पन्द्रह दिनों में रोजाना एक सवाल पूछा जायेगा जिसका सही जवाब देकर कोई भी इस शो के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकता है.
इस शो के पहले दौर में रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए एसएमएस, आईवीआरएस और सोनीलिव एप के माध्यम से पूछे गए सवाल का सही जवाब देना होगा. इस बारे में बात करते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ईवीपी और बिजनेस हेड दानिश खान ने कहा कि हम देश के सबसे लोकप्रिय गेम शो को मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के साथ लाकर बेहद उत्साहित हैं. आपको बता दे की पिछले सीजन में रजिस्ट्रेशन विंडो को केवल सात दिन के लिए खोला गया था जिसमें करीब दो करोड़ रजिस्ट्रेशन हुए थे.

निपाह (एनआईवी) वायरस का कहर: जानिए इस वायरस के कारण, लक्षण और बचाव से जुड़ी सारी जानकारी

COMMENTS