आपत्तिजनक फोटो व्हाट्सएप ग्रुप में डालने पर ग्रुप एडमिन की हत्या

आपत्तिजनक फोटो व्हाट्सएप ग्रुप में डालने पर ग्रुप एडमिन की हत्या

हरियाणा के सोनीपत में सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने को लेकर हुए झगडे में एक युवक की जान चली गई. मामला व्हाट्सएप ग्रुप में फोटो पोस्ट करने को लेकर था....

फेसबुक ला रहा है ऐसा गजब का फीचर, स्टेटस अपडेट कीजिये अब नए अंदाज़ में
अपने रिलायंस जिओ फ़ोन में इस तरह चलायें व्हाट्सअप्प, 100% कामयाब ट्रिक
अब व्हाट्सएप दिलाएगा यूजर्स को स्पैम मैसेज से छुटकारा, नए फीचर में आ रहा है बहुत कुछ ख़ास

हरियाणा के सोनीपत में सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने को लेकर हुए झगडे में एक युवक की जान चली गई. मामला व्हाट्सएप ग्रुप में फोटो पोस्ट करने को लेकर था. प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनीपत के दिल्ली कैम्प इलाके में पुलिस चौकी से महज 500 मीटर दूर 28 वर्षीय लव जौहर नाम के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक व्हाट्सएप ग्रुप का एडमिन था जिसमें फोटो को लेकर झगड़ा हुआ था.

अपने बेटे को पढ़ाई का महत्व समझाने के लिए दिखाएँ ये तस्वीरें, कसम से जी लगाकर पढ़ेगा

खबरों के अनुसार लव जौहर के भाई ने बताया की लव और मुख्य आरोपी दिनेश, दोनों एक ही व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े हुए थे. लव ने एक फोटो ग्रुप में डाला था जिस पर दिनेश ने एतराज जताया तो लव ने गलती मान ली और फोटो को डिलीट कर दिया. कुछ समय बाद दिनेश के दुसरे मित्र बंटी ने लव को फ़ोन करके अपने घर बुलाया, लव अपने एक-दो दोस्तों को साथ लेकर उनके घर चला गया. वहां पहले से मौजूद अपने कुछ साथियों के साथ दिनेश और बंटी ने ईंटों और डंडों से लव और उसके साथियों पर हमला बोल दिया.

इस घटना में लव के साथ गए दोस्त भी घायल हो गए. घटना की सुचना पर लव के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे. मामला बढ़ता देख पुलिस भी मौके पर पहुंची और लव के परिजनों को किसी तरह जल्दी कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया. थाना सिविल लाइंस के प्रभारी नरेंद्र कुमार का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है उन्हें जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस के मुताबिक मोबाइल की जांच कराई जा रही है कि एक फोटो को लेकर विवाद खूनी टकराव की नौबत तक कैसे पहुंच गया.

मांगे नहीं मानने से नाराज हरियाणा के 100 दलितों ने किया धर्म परिवर्तन, जानिए क्या है मामला

COMMENTS