एयरटेल से मिलकर नोकिया ने पेश किया ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’, 2000 कैशबैक सहित अनलिमिटेड डाटा और कालिंग

एयरटेल से मिलकर नोकिया ने पेश किया ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’, 2000 कैशबैक सहित अनलिमिटेड डाटा और कालिंग

टेलिकॉम इंडस्ट्री में ग्राहकों को लुभाने की होड़ मची हुई है. हर कंपनी, दूसरी कंपनी से बेहतर प्लान देने को जी जान से जुटी हुई है. इसका सीधा फायदा आम उपभ...

जब बिस्तर पर हो पति-पत्नी, दोनों के दिमाग में क्या चल रहा होता है
यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे के लटके झटके देख बेकाबू हुआ शख्स, फिर किया ऐसा
भारत ने बनाया विश्‍व रिकॉर्ड, सुखोई फायटर जेट से पहली बार ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण

टेलिकॉम इंडस्ट्री में ग्राहकों को लुभाने की होड़ मची हुई है. हर कंपनी, दूसरी कंपनी से बेहतर प्लान देने को जी जान से जुटी हुई है. इसका सीधा फायदा आम उपभोक्ताओं को मिल रहा है. कंपनियों के बीच चल रहे अनलिमिटेड कालिंग और डाटा प्लान के इस महासंग्राम में भारती एयरटेल ने एचएमडी ग्लोबल के साथ पार्टनरशिप की है. इसी पार्टनरशिप के अंतर्गत Nokia 2 को 4,999 रूपए की कीमत के साथ मार्किट में लांच कर दिया है. इसे कंपनी ने ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ स्कीम के अंतर्गत पेश किया है. हालाँकि भारती एयरटेल इससे पहले भी कई बजट स्मार्टफोन लांच कर चुकी है.

इस प्लान के तहत 4G स्मार्टफोन Nokia 2 पर एयरटेल की तरफ से 2000 रूपए का कैशबैक दिया जा रहा है. यही प्लान 4G स्मार्टफोन Nokia 3 पर भी दिया जा रहा है. ऑफर के साथ नोकिया 2 की इफेक्टिव कीमत 4,999 रूपए है जबकि नोकिया 3 की कीमत ऑफर के साथ 7,499 रूपए है. दोनों स्मार्टफोन्स एयरटेल के प्लान्स के साथ ही मिलेंगे.

प्लान के अंतर्गत उपभोक्ता को कम से कम 169 रूपए का रिचार्ज करवाना होगा जिसमें उपभोक्ता को 1 GB 4G डाटा प्रतिदिन मिलेगा. इसके साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा दी जाएगी. कंपनी के मुताबिक कैशबैक के लिए उपभोक्ता को पहले 18 महीने में कम से कम 3500 रूपए का रिचार्ज करवाना अनिवार्य होगा. दूसरी बार भी अगले 18 महीनो तक ऐसा करने पर आपको पूरा पैसा एयरटेल पेमेंट बैंक के अकाउंट में कंपनी द्वारा ट्रांसफर कर दिया जायेगा.

 

COMMENTS