महानायक अमिताभ बच्चन ने किया हॉर्लिक्स के विज्ञापन से इनकार, कहा- बच्चों के लिए है नुकसानदायक

महानायक अमिताभ बच्चन ने किया हॉर्लिक्स के विज्ञापन से इनकार, कहा- बच्चों के लिए है नुकसानदायक

आज से तक़रीबन पन्द्रह दिन पहले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विट किया था की वो कुपोषण के खिलाफ चल रही जंग का हिस्सा बनने जा रहे हैं और इसी क्रम में ...

रेलवे की तैयारी करने वाले अभ्यर्थी इन सवालों को रट लो, ऐसे ही प्रश्न पूछे जाते है एग्जाम में
अपने रिलायंस जिओ फ़ोन में इस तरह चलायें व्हाट्सअप्प, 100% कामयाब ट्रिक
MNP सुविधा जल्द हो सकती है बंद, अब ग्राहक नहीं बदल सकेंगे अपनी सिम की कंपनी

आज से तक़रीबन पन्द्रह दिन पहले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विट किया था की वो कुपोषण के खिलाफ चल रही जंग का हिस्सा बनने जा रहे हैं और इसी क्रम में वो एक और कदम बढ़ा रहे हैं, उन्होंने बताया की वो नेटवर्क 18 और हॉर्लिक्स भारत के राष्ट्रीय पोषण अभियान को सपोर्ट करने वाले हैं.

दुनिया के सबसे अधिक आश्चर्यचकित कर देने वाले रोचक तथ्य, नॉलेज और हैरत से भरे हैं ये

अभी खबर आ रही है की महानायक अमिताभ बच्चन अब इस अभियान का हिस्सा नहीं बनेंगे. डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के अनुसार अभिताभ इस प्रोजेक्ट से नहीं जुड़ेंगे. हालाँकि अभी तक इस खबर के बारे में अमिताभ की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

बताया जा रहा है की अमिताभ द्वारा हॉर्लिक्स के विज्ञापन के ट्विट के बाद उन्हें फॉलो करने वाले कुछ डॉक्टर्स ने काफी तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा था की हॉर्लिक्स एक हाई शुगर प्रोडक्ट है, जो बच्चों के अंदर मोटापे को विकसित करता है, यही नहीं उन्होंने कहा कि शुगर लेवल ज्यादा होने की वजह से इसका लगातार प्रयोग करने वाले बच्चे आगे चलकर गंभीर बीमारियों का शिकार बनते हैं. माना जा रहा है की ट्विटर पर मिले रिएक्शन के कारण अमिताभ बच्चन ने इस अभियान से खुद को अलग कर लिया हो?

पहले की तोड़फोड़, अब खर्चा देने को तैयार हुए अखिलेश, कहा- लिस्ट भेज दो सारा खर्चा दे दूंगा