अंतिम संस्कार के बाद घर लौटी ‘मृत’ महिला, पुलिस के छूटे पसीने

अंतिम संस्कार के बाद घर लौटी ‘मृत’ महिला, पुलिस के छूटे पसीने

पंजाब के पटियाला में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक महिला ‘अपने अंतिम संस्कार’ के बाद वापिस लौट आई है. महिला के वापिस लौटने के बाद पुलिस ...

दिवाली की रात जरुर करें ये ख़ास टोटके, माँ लक्ष्मी की कृपा से साल भर बरसेगा अपार धन
हर साल स्वाहा होते किसान के सपने, सरकार की दूकान में नहीं है आगजनी की मलहम पट्टी
ये सर्दियों का मौसम और छुहारों का जादू, जानिए इन्हें दूध में डालकर पीने के बेहतरीन फायदे

पंजाब के पटियाला में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक महिला ‘अपने अंतिम संस्कार’ के बाद वापिस लौट आई है. महिला के वापिस लौटने के बाद पुलिस सकते में आ गई है क्योंकि दो दिन पहले ही महिला का अंतिम संस्कार किया जा चुका था. महिला को देख पुलिस भी हैरान रह गई है, दरअसल महिला के सामने आने के बाद उसकी मौत की गुत्थी उलझ गई है.

अंतिम संस्कार

घर बनाने के लिए ईंटों के प्रयोग पर लग सकता है बैन, अब इस मैटिरियल से बनेगें घर

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 12 दिसंबर को सनौर व देवीगढ़ रोड़ पर स्थित दक्षिण बाईपास के निकट बुधवार सुबह अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ. शव मिलने के दो दिन बाद पटियाल के एक परिवार के शव की पहचान अपने बेटी नैना रानी के रूप में की. जिसकी शादी रुपनगर जिले में चमकोर साबिह उपखंड के एक गांव में हुई है. शव की शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव परिवार वालों को सौंप दिया. परिवार वालों ने अपनी बेटी समझ शव का अंतिम संस्कार कर दिया.

परिवार वालों ने नैना रानी की हत्या के पीछे एक ट्रक ड्राइवर को जिम्मेदार ठहराया जो नैना से प्यार करता था. उन्होंने कहा की ट्रक ड्राईवर नैना को बहला-फुसलाकर कहीं ले गया है. उन्होंने कहा की उसी ने ही उनकी बेटी की हत्या की है. बुधवार को सदर पुलिस स्टेशन एसएचओ जसविंदर सिंह तिवाना ने कहा कि रूपनगर पुलिस से जानकारी मिली की नैना अपने प्रेमिका के साथ चमकोर साहिब लौट आई है.

अंतिम संस्कार

हरियाणा रोडवेज की बस में मिला लावारिस बैग, परिचालक ने खोल कर देखा तो उड़ गए होश

महिला नैना देवी के वापिस लौट आने के बाद जब पुलिस ने परिवार वालों से शव की शिनाख्त के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्होंने चुड़ियां और कपड़े देखकर शव की पहचान की थी. अब पुलिस के सामने सबसे बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है कि आखिर वो महिला कौन थी जिसका शव बरामद हुआ था. क्योंकि अब तो उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है.