दहल गया काठमांडू, बांग्लादेश का यात्री विमान लैंडिंग का दौरान हुआ क्रैश, 50 से ज्यादा यात्रियों की मौत

दहल गया काठमांडू, बांग्लादेश का यात्री विमान लैंडिंग का दौरान हुआ क्रैश, 50 से ज्यादा यात्रियों की मौत

बांग्लादेश एयरलाइन का यात्री विमान सोमवार को नेपाल की राजधानी काठमांडू में क्रैश हो गया. घटना में अब तक 50 यात्रियों के मारे जाने की खबर है. घटना काठम...

विदेशी कंपनियों को हमने कराया शीर्षासन और जल्द ही कर देंगे उनका खात्मा- स्वामी रामदेव
अब मासूमों से रेप पर सीधे मिलेगी फांसी, केंद्र ने शुरू की कानून में बदलाव की प्रक्रिया
हार्दिक पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट, चुनाव से ठीक पहले कोर्ट का बड़ा झटका

बांग्लादेश एयरलाइन का यात्री विमान सोमवार को नेपाल की राजधानी काठमांडू में क्रैश हो गया. घटना में अब तक 50 यात्रियों के मारे जाने की खबर है. घटना काठमांडू के त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट की है और विमान में 67 यात्री सवार थे. ख़बरों के मुताबिक हादसे में मरने वालों की संख्या में ओर इजाफा हो सकता है.

जानकारी के मुताबिक विमान ने बांग्लादेश की राजधानी ढाका से उड़ान भरी थी जिसमे 67 यात्री सवार थे. नेपाल की राजधानी काठमांडू में लैंडिंग के दौरान यह हादसा हो गया और विमान में आग लग गई. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. हादसे में घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से नजदीकी अस्पताल में पहुँचाया गया जिनमें से कई की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

घटना के बाद त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही रोक दी गई. नेपाली मीडिया की ख़बरों के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, ‘हमने विमान में बोर्डिंग कर ली थी और हम टेक ऑफ करने ही वाले थे हमने देखा कि लैंडिंग के साथ ही धुआं ही धुआं नज़र आने लगा. चरों और चीखोपुकार मच गई, कुछ भी समझ नहीं आ रहा था बस आग ही आग नज़र आ रही थी.

अधिकारीयों के मुताबिक क्रैश हुआ विमान बांग्लादेश की एक निजी कंपनी का करीब 17 साल पुराना था. घटना की जांच के आदेश दे दिए गए है. अधिकारीयों के अनुसार प्रथम दृष्टया विमान में तकनीकी कारणों से लैंडिंग के दौरान हादसा हुआ और उसमें आग लग गई.

COMMENTS