पहले की तोड़फोड़, अब खर्चा देने को तैयार हुए अखिलेश, कहा- लिस्ट भेज दो सारा खर्चा दे दूंगा

पहले की तोड़फोड़, अब खर्चा देने को तैयार हुए अखिलेश, कहा- लिस्ट भेज दो सारा खर्चा दे दूंगा

मीडिया की सुर्खियाँ में आने के बाद सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के आरोप पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आखिरकार चुप्पी तोड़ ही दी. उन्होंने कहा कि उन...

राहुल गाँधी चोर है, अगली तीन पीढ़ियों तक नहीं बन पाएंगे प्रधानमन्त्री- बीजेपी मंत्री
पढ़ें: ढ़ाई दिन के सीएम येदियुरप्पा से कुर्सी की आँख मिचौनी और किस्मत का खेल
बीजेपी की सुप्रीम कोर्ट में याचिका, ‘दो बच्चे के क़ानून’ को लागू करने की मांग


मीडिया की सुर्खियाँ में आने के बाद सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के आरोप पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आखिरकार चुप्पी तोड़ ही दी. उन्होंने कहा कि उनपर टोंटी खोलने का आरोप लगाया जा रहा है. पू्र्व सीएम अखिलेश ने कहा कि मैं अभी बाहर आया हुआ हूँ और जैसे ही लखनऊ आऊंगा, आपको टोंटी भिजवा दूंगा.
अखिलेश ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए लिखा कि बीजेपी को जो टोंटी चाहिए मैं भिजवाने को तैयार हूं. उन्होंने आगे कहा है कि जो टोंटी अच्छी होगी दे दूंगा. कह रहे हैं आवास में तोड़फोड़ कर दी है. हमारा समान था, ले गए. उन्होंने बीजेपी को कहा कि अगर आप का एक भी सामान हमने लिया है तो सूची भिजवा देना, मैं इसी एक्सप्रेसवे से सामान भिजवा दूंगा.

जब बिस्तर पर हो पति-पत्नी, दोनों के दिमाग में क्या चल रहा होता है


लेकिन इस मामले के बाद एक यक्ष प्रशन खड़ा होता है की सरकारी बंगले में ऐसी कौन सी चीजें लगी थीं जिन्हें अखिलेश यादव ने बंगला खाली करते समय या तो अपने साथ ले गए या तहस-नहस करवा गए? ऐसा क्या वहां था जिसे वहां से हटाना या ले जाना जरुरी था?

आपको बता दें की अखिलेश के बंगला खाली करने के बाद बंगले में छत से लेकर फर्श और बैडमिंटन कोर्ट और टॉयलेट तक का फर्श उखड़ा पड़ा है. फर्श से टाइल्स उखड़ी हुई हैं, फ्लोर कारपेट को फर्श से निकलवाया दिया गया है. इसके अलावा भी स्विच समेत बिजली की वायरिंग तक निकाल ली गईं हैं. हर कमरे में तोड़फोड़ हुई. एसी से लेकर स्विच बोर्ड तक गायब थे.

Breaking News: ट्रंप से मीटिंग करने सिंगापुर पहुंचे किम जोंग, एक अरब से भी महँगी होगी ये मुलाक़ात

COMMENTS

WORDPRESS: 2
  • comment-avatar
  • comment-avatar

    […] मीडिया की सुर्खियाँ में आने के बाद सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के आरोप पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आखिरकार चुप्पी तोड़ ही दी. उन्होंने कहा कि …Read More […]