भूतों के साथ सोने का दावा करने वाली महिला अब रचाएगी भूत से शादी, ऐसे किया प्रपोज

भूतों के साथ सोने का दावा करने वाली महिला अब रचाएगी भूत से शादी, ऐसे किया प्रपोज

इस दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो भूत-प्रेतों जैसी ऊल-जुलूल बातों पर यकीन करते हैं. ऐसे ही एक मामला इंग्लैण्ड में देखने को मिला है. वहां एक मह...

बड़े बुजुर्गों के चरण छूकर लीजिये आशीर्वाद, बन जाओगे दुनिया के सबसे दौलतमंद
जानिए बॉलीवुड-हॉलीवुड-टॉलीवुड के नामों का रहस्य, क्यों लगाया जाता है इनके पीछे ‘वुड’
आपके आधार कार्ड का प्रयोग किसने और कहाँ किया है, ऐसे जानिए चुटकियों में

इस दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो भूत-प्रेतों जैसी ऊल-जुलूल बातों पर यकीन करते हैं. ऐसे ही एक मामला इंग्लैण्ड में देखने को मिला है. वहां एक महिला ने दावा किया है की इसके भूतों के साथ सम्बन्ध है. महिला ने दावा किया है की उसने एक आत्मा के साथ सम्बन्ध बनाये है और अब वो उससे शादी करने जा रही है.भूत से शादी

ऐमेथिस्ट रेल्म ने बताया कि उसका पार्टनर एक भूत है और पिछले ही हफ्ते उसे प्रपोज किया है. उसने उस वक्त पहली बार भूत की आवाज सुनी जब उसने पूछा कि क्या वह उससे शादी करेंगी. ऐमेथिस्ट ने उसके प्रपोजल को स्वीकार कर लिया और अब दोनों किसी दूर दराज के इलाके में शादी की योजना बना रहे हैं.

मिरर को दिए अपने इंटरव्यू में ऐमेथिस्ट ने कहा कि उसे पता नहीं है कि उसका साथी मेल है या फीमेल, लेकिन आवाज बेहद आकर्षक है. उसने ये भी कहा कि उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसका पार्टनर नर है या मादा.

भूत से शादी

आपको बता दें की ऐमेथिस्ट इससे पहले अपने एक इंटरव्यू में आत्मा के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दावा कर चुकी है. ऐमेथिस्ट ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो एक ट्रिप के दौरान उस आत्मा से मिली थी, जिसके बाद से वो लगातार उसके साथ है. हालाँकि, वो न तो उसका नाम जानती है और न ही उसका जेंडर, लेकिन वो खुद को उसके करीब महसूस करती है. ऐमेथिस्ट ने दावा किया था कि उसे एक आत्मा के वजन और उसकी ताकत का अंदाजा है और वो उसके साथ बेहद खुश हैं.

 

COMMENTS