बॉलीवुड की चांदनी ने दी बेरहम जुदाई, रूप की रानी के गम में ग़मगीन हुआ सारा देश

बॉलीवुड की चांदनी ने दी बेरहम जुदाई, रूप की रानी के गम में ग़मगीन हुआ सारा देश

चांदनी, खुदा गवाह और मिस्टर इंडिया जैसी सुपरहिट फ़िल्में देने वाली बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का अकस्मात निधन हो गया. 54 साल की श्रीदेवी की मौत...

बहुत खतरनाक होता है राहुकाल में शुभ कार्य शुरू करना, जानिये कब होता है राहुकाल
महिलाओं की 7 अजब गजब सच्चाई जिन्हें वो खुद नहीं जानती
स्मार्टफोन के इतिहास में दुनिया का सबसे बड़ा कारनामा, जल्द आ रहा है हवा में उड़ने वाला ड्रोन फ़ोन

चांदनी, खुदा गवाह और मिस्टर इंडिया जैसी सुपरहिट फ़िल्में देने वाली बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का अकस्मात निधन हो गया. 54 साल की श्रीदेवी की मौत की खबर से सारा देश स्तब्ध है. श्रीदेवी दुबई में एक शादी समारोह में शामिल होने गई हुई थी जहाँ उन्हें अचानक हार्ट अटैक आने तबियत बिगड़ गई और वो हमसे सदा के लिए दूर चली गई. उनकी मौत की खबर के बाद बॉलीवुड की गलियों में शोक की लहर दौड़ गई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

श्रीदेवी के साथ उनकी छोटी बेटी ख़ुशी और पति बोनी कपूर भी दुबई गए हुए थे. वो एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गए हुए थे. उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाने के लिए तैयारी की जा चुकी है. खबर है कि उनका पार्थिव शाम 6 बजे तक मुंबई लाया जा सकता है. उधर, भारतीय राजदूत नवदीप ने कहा कि हम लगातार अधिकारीयों के संपर्क में है. हम उनके पार्थिव को भारत भेजने के लिए हर संभव मदद कर रहे है.

रूप की रानी चोरों का राजा, जुदाई, लाडला, तोहफा जैसी फिल्मों में उन्होंने अभिनय की बेजोड़ मिशाल पेश की. हीर-राँझा, नगीना और हिम्मतवाला जैसी फिल्मों में यादगार अभिनय दिखाने वाली श्रीदेवी के निधन से बॉलीवुड को जो क्षति हुई है उसकी कभी पूर्ति नहीं की जा सकती. लगातार चालीस सालों से सिल्वर स्क्रीन पर चांदनी बिखेरनी वाली रूप की रानी आज हम सबसे दूर जा चुकी है, भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके परिवार और फैन्स को ये सदमा सहन करने की ताकत.

COMMENTS