Box Office: संजू की धुँआधार कमाई ने तोड़े रिकॉर्ड, दो दिनों में हुई इतनी कमाई की पीछे रह गए सलमान

Box Office: संजू की धुँआधार कमाई ने तोड़े रिकॉर्ड, दो दिनों में हुई इतनी कमाई की पीछे रह गए सलमान

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ ने रिलीज के पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ परफोर्मेंस देते हुए बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बना दिया है. फिल्म ...

वीरे दी वेंडिग- पहले ही दिन की कमाई ने उड़ाए होश, टॉप फाइव ओपनर फिल्मों में बनाई जगह
‘टाइगर जिन्दा है’ जल्द तोड़ सकती है ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड, जानिए अब तक कितनी हुई कमाई
बड़ी खबर: काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा, भेजे जायेंगे सेंट्रल जेल

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ ने रिलीज के पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ परफोर्मेंस देते हुए बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बना दिया है. फिल्म ने पहले दिन ही 34.75 करोड़ रुपये कमाए और इसके साथ ही वर्ष 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन प्राप्त करने वाली फिल्म बन गई. यह फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित है, इसलिए इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और सिनेमाघरों पर आते ही फिल्म ने सलमान खान की रेस-3  और टाइगर श्रॉफ की बागी-टू का रिकॉर्ड भी पीछे छोड़ दिया है.

रोडवेज में कंडक्टर पदों के लिए निकली भर्ती, बिना एग्जाम सीधा होगा सेलेक्शन, आज ही करें आवेदन

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म की कमाई में दुसरे दिन भी बढ़ोतरी देखने को मिली. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, दूसरे दिन भी इस फिल्म द्वारा 38.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन प्राप्त किया जा चुका हैं. राजकुमार हिरानी के दिशा-निर्देश से बनी फ़िल्म ‘संजू’ का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया गया है.  फिल्म रिलीज़ होने के दो दिनों के अंदर ही 73.35 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी हैं. फिल्म को लेकर ऑडियंस और क्रिटिक्स के बीच क्रेज कम होने का सवाल ही पैदा नही हो रहा, इसका अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है जिससे अनुमान लगाया जा रहा है की फिल्म 3 दिनों में तकरीबन 110 करोड़ रुपये बटोर सकती है.

गौरतलब है कि, ‘मुन्नाभाई’ सीरीज के जरिये संजय दत्त के करियर पर सुपरहिट फ़िल्में बनाने वाले राजकुमार हिरानी ने ‘संजू’ में संजय दत्त की जिंदगी को ही परदे पर उतार दिया है. राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर को परदे पर संजय दत्त बनाया है. रणबीर ने संजू के किरदार के साथ बिलकुल न्याय किया है. फिल्म में संगीत भी काफी कर्णप्रिय है. माना जा रहा है की 100 करोड़ की लागत वाली इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत अधिक मेहनत करनी होगी लेकिन जिस तरह से दो दिनों में इसका रिस्पोंस देखने को मिला है, उससे अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म महज 3 दिन में ही अपनी लागत निकाल लेगी.

COMMENTS