BPSC 63वीं कॉमन कंबाइंड कॉम्पिटिटिव परीक्षा, रजिस्ट्रेशन आज से शुरू

BPSC 63वीं कॉमन कंबाइंड कॉम्पिटिटिव परीक्षा, रजिस्ट्रेशन आज से शुरू

BPSC (बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन) 63वीं कॉमन कंबाइंड कॉम्पिटिटिव परीक्षा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन दिनांक 15 अक्टूबर आज से शुरू होंगे. आवेदनकर्ता इस पर...

RRB Recruitment NTPC 2019: रेलवे ने निकाली 1 लाख 30 हजार पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन
12वीं पास के लिए सुनहरा मौका- Security Force के 1500 पदों पर निकली वैकेंसी
INDIAN NAVY ने कई पदों पर मांगे आवेदन, 25 अगस्त से आवेदन होंगे शुरू

BPSC (बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन) 63वीं कॉमन कंबाइंड कॉम्पिटिटिव परीक्षा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन दिनांक 15 अक्टूबर आज से शुरू होंगे. आवेदनकर्ता इस परीक्षा के लिए आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in. पर विजित करके रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. अंतिम दिनांक 15 नवंबर निर्धारित है.

आयु सीमा जनरल कैटेगरी के आवेदनकर्ता  की आयु 21 वर्ष से 37 वर्ष तक है. रिजर्व कैटेगरी के उम्मीदवारों को छूट सरकारी नियमानुसार दी जा सकती है.BPSC

योग्यता- आवश्यक है की रजिस्ट्रेशनकर्ता ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त की हो.

चयन प्रक्रिया- उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा पर निर्भर होगा. ली जाने वाली परीक्षा में 150 प्रश्न होंगे और प्रत्येक प्रश्न एक नम्बर का होगा.

रजिस्ट्रेशन के लिए अंतिम दिनांक 6 नवंबर 2018 होगी.

फीस जमा- 15 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक होनी है. मेंस परीक्षा में उत्तीर्ण हुए उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

रजिस्ट्रेशन के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.bpsc.nic.in पर विजिट करें. रजिस्ट्रेशन के समय भविष्य के लिए प्रिंटआउट लेना न भूलें.

BPSC विभिन्न मंत्रालयों और सरकारी विभागों में भर्ती के लिए ये परीक्षा आयोजित करता है जिसका नोटिफिकेशन देखने के लिए क्लिक करें.

COMMENTS