BSNL का नया धमाका, सिर्फ 27 रूपए में उतारा अनलिमिटेड कालिंग और डाटा प्लान

BSNL का नया धमाका, सिर्फ 27 रूपए में उतारा अनलिमिटेड कालिंग और डाटा प्लान

टेलिकॉम कंपनियों के डाटा वार में अब बीएसएनएल भी कूद पड़ी है. भारतीय संचार निगम लिमिटेड ने अब एक नया वीकली प्रीपेड प्लान लांच किया है. BSNL की ओर से पेश...

बीएसएनएल का फिर बड़ा धमाका, मार्किट में उतारे दो छोटे अनलिमिटेड प्लान
आधार इफेक्ट: कभी भी बंद हो सकते हैं 50 करोड़ मोबाइल नंबर, सबसे अधिक Jio को होगा नुकसान
जिओ के नए ऑफर ने उड़ाई टेलिकॉम कंपनियों की नींद, 500 कैशबैक के साथ उतारा सबसे सस्ता प्लान

टेलिकॉम कंपनियों के डाटा वार में अब बीएसएनएल भी कूद पड़ी है. भारतीय संचार निगम लिमिटेड ने अब एक नया वीकली प्रीपेड प्लान लांच किया है. BSNL की ओर से पेश किया गया ये एंट्री लेवल प्लान 6 अगस्त 2018 से रिचार्ज के लिए उपलब्ध रहेगा. ये प्लान सभी सर्किल में सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा.

नए प्लान के अनुसार ग्राहकों को केवल 27 रूपए का रिचार्ज करवाना होगा. जिसकी वैलिडिटी 7 दिनों की होगा. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 300 SMS और 1GB डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान में सबसे ख़ास बात ये है की इसमें बिना किसी FUP के अनलिमिटेड कालिंग मिलेगी. हालाँकि दिल्ली और मुंबई के ग्राहकों के लिए FUP (अधिकतम 250 मिनट प्रतिदिन) में कोई छूट नहीं दी गई है.

इस प्लान के अनुसार सभी ग्राहकों को 1 1GB 2G/3G डेटा दिया जाएगा. क्योंकि कंपनी ने देश में अभी भी 4G सेवाएं शुरू नहीं की है. जहां तक SMS की बात है तो पूरी वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को केवल 300 SMS ही मिलेगा. इस प्लान से जिओ के 52 रूपए वाले प्लान को जबरदस्त टक्कर मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. क्योंकि जियो के प्लान में कुल 1.05GB 4G डेटा ग्राहकों को देता है. यानी प्रतिदिन 150MB डेटा ग्राहकों के हिस्से में आता है. वहीँ 52 रूपए के जिओ के प्लान में 70 SMS ही दिए जाते है जबकि बीएसएनएल 300 SMS दे रही है.

COMMENTS