बुराड़ी कांड: आ गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, खुल गया 10 लोगों की मौत का रहस्य

बुराड़ी कांड: आ गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, खुल गया 10 लोगों की मौत का रहस्य

पिछले कुछ दिनों में बुराड़ी हत्या का मामला सुर्ख़ियों में रहा, आपको बता दें की बुधवार को बुराड़ी हत्या मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है. जिसमें 10 ...

अन्ना का अनशन ख़त्म, आखिरकार सात दिन बाद सरकार ने मान ली मांगें
आधार को लेकर UIDAI ने जारी की चेतावनी, इन्टरनेट पर यूज करने में बरतें सावधानी
…तो एक दिन POK होगा भारत में शामिल- केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री

पिछले कुछ दिनों में बुराड़ी हत्या का मामला सुर्ख़ियों में रहा, आपको बता दें की बुधवार को बुराड़ी हत्या मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है. जिसमें 10 लोगों की मौत के कारणों का खुलासा हो चुका है. रिपोर्ट के अनुसार, अब तक पुलिस की थ्योरी सही साबित हुई हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने बताया है कि 10 लोगों की मौत फंदे पर झूलने से हुई है, लेकिन घर की प्रमुख सदस्य बुजुर्ग महिला नारायणी देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है.

वास्तव में हुआ ऐसा की नारायणी देवी की बॉडी कमरे में जमीन पर पड़ी मिली थी. नारायणी देवी की बॉडी की  पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर सभी डॉक्टर्स एकमत नहीं है,  इसलिए डॉक्टर्स की टीम ने मंगलवार को घर का मुआयना भी किया था. समय की मांग करते हुए डॉक्टर्स की टीम एक बार फिर आपस में बातचीत करके फाइनल रिपोर्ट पेश करेंगी.  जिससे उम्मीद है की नारायणी देवी की मौत की असल वजह पता चल जाएगा.

भाटिया परिवार के घर से मिले रजिस्टर में ‘भटकती आत्मा’ का जिक्र है. जिसमें यह आशंका जाहिर की गयी है की परिवार अगली दीवाली नहीं देख सकेगा. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, मृतकों में से एक ललित सिंह चुंडावत के शरीर में कथित तौर पर उसके पिता की आत्मा आती थी जिसके पश्चात वह अपने पिता की तरह हरकतें करने के साथ-साथ नोट भी लिखवाया करता था.

घर में मिले रजिस्टर में दिनांक 11 नवंबर  2017 को ललित ने परिवार के ‘कुछ हासिल’  करने में विफल रहने पर ‘किसी की गलती’ का जिक्र किया है. उसमें लिखा गया है की धनतेरस आकर चली गयी. किसी की पुरानी गलती की वजह से कुछ प्राप्ति से दूर हो. अगली दीवाली न मना सको. चेतावनी को नजरंदाज करने की बजाय गौर किया करो.

COMMENTS

WORDPRESS: 2
  • comment-avatar

    […] पिछले कुछ दिनों में बुराड़ी हत्या का मामला सुर्ख़ियों में रहा, आपको बता दें की बुधवार को बुराड़ी हत्या मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है. जिसमें 10 …Read More […]

  • comment-avatar