हरियाणा के सीएम खट्टर का विवादित बयान, कहा- महिलाओं की सहमती से होती है रेप की घटनाएँ

हरियाणा के सीएम खट्टर का विवादित बयान, कहा- महिलाओं की सहमती से होती है रेप की घटनाएँ

देशभर में महिलाओं के साथ बढ़ रहे अपराधों के बीच शनिवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का एक संवेदनहीन और शर्मनाक बयान आया है. सोशल मीडिया पर वायरल...

ग्रुप-डी एग्जाम- 17 दिसंबर तक होने वाली परीक्षा का शेड्यूल जारी
मौसम: चक्रवाती तूफ़ान ‘गाजा’ ने मचाई भयंकर तबाही, बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या
वीरे दी वेंडिग- पहले ही दिन की कमाई ने उड़ाए होश, टॉप फाइव ओपनर फिल्मों में बनाई जगह

देशभर में महिलाओं के साथ बढ़ रहे अपराधों के बीच शनिवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का एक संवेदनहीन और शर्मनाक बयान आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह विडियो 15 नवम्बर का बताया जा रहा है. इस वीडियो में सीएम मनोहर लाल ने रेप जैसी घटनाओं के लिए महिलाओं को दोषी ठहराया है.सीएम खट्टर का विवादित बयान

विडियो में खट्टर कह रहे है कि रेप की घटनाएं पहले भी होती रही हैं. लेकिन इन मामलों को लेकर अब चिंताएं बढ़ गई हैं. रेप और छेड़छाड़ की 80 से 90 फीसदी घटनाएं जानकारों के बीच होती हैं. उन्होंने कहा की ये लोग काफी समय तक इकट्ठे रहते है इकट्ठे घूमते-फिरते हैं, जिस दिन अनबन हो गई, उस दिन उठा करके एफआईआर दर्ज करा देते हैं कि इसने मुझसे रेप किया.

आपको बता दें कि हरियाणा के कालका में एक कार्यक्रम के दौरान सीएम खट्टर ने कहा कि राज्य में जब भी रेप की घटना सामने आती है, तो लोग कहते हैं कि रेप की घटनाएं बढ़ गई हैं. सीएम खट्टर ने आगे कहा कि रेप की घटनाएं नहीं बढ़ी है, पहले भी रेप की घटनाएं होती रही हैं. लेकिन अब इसे लेकर चिंताएं बढ़ गई है.

इससे पहले भी रेप को लेकर मनोहर लाल खट्टर विवादित बयान दे चुके हैं. इससे पहले 2014 में मनोहरलाल खट्टर ने कहा था कि रेप जैसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए लड़कियों को अपने पहनावे में बदलाव लाना होगा. उन्हें ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए जिससे शरीर के अंग दिखें.