सिर्फ दो दिन में ही बदल गए जीत के समीकरण, वरना बन जाती इनेलो की सरकार- औमप्रकाश चौटाला

सिर्फ दो दिन में ही बदल गए जीत के समीकरण, वरना बन जाती इनेलो की सरकार- औमप्रकाश चौटाला

हरियाणा की प्रमुख राजनीतिक पार्टी इनेलो प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी औमप्रकाश चौटाला ने जींद में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इनेलो की तरफ से दि...

बड़ी खबर: इनेलो में बड़ी उठापटक, पार्टी से निकाले गए अजय सिंह चौटाला
दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला इनेलो से निलंबित, पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने लिया फैसला
बड़ी खबर: इनेलो से निष्कासित सांसद दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला, पार्टी सुप्रीमो ने लिया कड़ा फैसला

हरियाणा की प्रमुख राजनीतिक पार्टी इनेलो प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी औमप्रकाश चौटाला ने जींद में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इनेलो की तरफ से दिल्ली के रामलीला मैदान में की जा रही 7 मार्च की रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी के मुखिया लगातार कार्यकर्ताओं से सम्पर्क बनाने में लगे हुए है. इसी सिलसिले में उन्होंने जींद में पार्टी के जुझारू कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ज्यादा से ज्यादा संख्या में दिल्ली चलने और रैली को सफल बनाने को कहा.
जींद में कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान उन्होंने 2014 के विधानसभा चुनावों का जिक्र करते हुए बताया कि उस समय अगर वो मात्र दो ओर जेल नहीं जाते तो आज हरियाणा में इनेलो की सरकार होती. उन्होंने कहा की जींद को हरियाणा की राजनीतिक धूरी मानी है और यहीं से हरियाणा के राजनीतिक परिवर्तन होते हैं. इसी जींद में ही 15 फरवरी को रैली करके बीजेपी ने हरियाणा सत्ता वापसी का रास्ता खोजा था परन्तु जींद ने बीजेपी को नकार दिया. पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि अब हरियाणा में इनेलो की सरकार बनना तय है.
चौधरी औमप्रकाश चौटाला अपने लम्बे राजनीतिक अनुभव और राजनीती की गहरी समझ के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने निश्चित तौर पर कहा कि अगर उन दिनों मुझे दो दिन का समय ओर मिल जाता तो हरियाणा में जीत के समीकरण कुछ ओर ही होते. चौटाला ने कहा कि 7 मार्च की रैली राजनीतिक रूप से बहुत अहम होगी. दिल्ली में होने वाली इस रैली से एक बड़े राजनीतिक परिवर्तन आगाज होगा और इस रैली में मैं खुद पहुँचने वाला हूँ.
JBT भर्ती धांधली प्रकरण में सजा काट रहे इंडियन नेशनल लोकदल के सुप्रीमो औमप्रकाश चौटाला इन दिनों 28 दिनों की पैरोल पर है. जींद रैली से पहले उन्होंने नरवाना में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने हरियाणा की हालत पर चर्चा करते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार में हरियाणा की जनता त्रस्त है. किसान, मजदूर और व्यापारी तथा नौकरीपेशा तक सभी लोग हा-हाकार कर रहे हैं लेकिन अब जल्द ही एक बड़े लेवल पर हरियाणा में राजनीतिक परिवर्तन देखने को मिलेगा.

COMMENTS