दो पुरुषों से एक ही समय में गर्भवती हुई महिला, जुड़वां बच्चों ने लिया जन्म, फिर ऐसे खुल गया भेद

दो पुरुषों से एक ही समय में गर्भवती हुई महिला, जुड़वां बच्चों ने लिया जन्म, फिर ऐसे खुल गया भेद

एक महिला एक ही समय में दो पुरुषों से गर्भवती हो गई. हालाँकि, ऐसा उसने किसी प्लानिंग से नहीं किया बल्कि उसने अपने पति से चीटिंग करके एक पराये पुरुष से ...

नवजोत सिद्धू को पाकिस्तान की तरफदारी पड़ी भारी, चैनल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाला
बड़ी खबर: मोदी सरकार की बड़ी सफलता, PNB घोटाले का आरोपी नीरव मोदी गिरफ्तार
पीएम मोदी को कड़ी टक्कर देने मैदान में उतरा ये ‘असली चौकीदार’, नाम जानकर हैरान रह जाओगे

एक महिला एक ही समय में दो पुरुषों से गर्भवती हो गई. हालाँकि, ऐसा उसने किसी प्लानिंग से नहीं किया बल्कि उसने अपने पति से चीटिंग करके एक पराये पुरुष से संबंध बनाए. लेकिन उसकी ये चोरी पकड़ी गई. दरअसल, मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला जुड़वां बच्चों की मां बनी. दोनों बच्चों की शक्ल अलग-अलग थी. महिला के पति को एक बच्चे के रूप को देखकर अजीब लगा. इसके बाद महिला के बच्चों का डीएनए टेस्ट किया गया.

मामला चीन के जियामेन शहर का है. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक जब कपल बच्चों के जन्म का रजिस्ट्रेशन कराने पहुंचे तब पूरी कहानी का खुलासा हुआ. जन्म के रजिस्ट्रेशन को पूरा करने के लिए कपल से पैटरनिटी टेस्ट करने को कहा गया था. डीएनए टेस्ट से खुलासा हुआ कि महिला के दोनों बच्चों का बाप अलग-अलग है. असलियत जानने के लिए पति ने महिला से बार-बार पूछा लेकिन महिला ने किसी दुसरे पुरुष से संबंध होने से इनकार कर दिया.One night stand

लेकिन जब डीएनए टेस्ट करवाया गया तो सारी सच्चाई सामने आ गई. फुजिआन झेन्गतई फॉरेंसिक आइडेंटिफिकेशन सेंटर के डायरेक्टर ने बताया कि डीएनए रिजल्ट से पता चला कि एक बच्चे का अपने पिता से बायोलॉजिकल रिलेशनशिप स्थापित नहीं हुआ. डायरेक्टर ने कहा कि डीएनए रिजल्ट आने के बाद पति काफी गुस्से में था और पत्नी से सच जानना चाह रहा था. उसके बाद महिला ने भी सच्चाई स्वीकार कर ली और उसने स्वीकार किया की वह दुसरे पुरुष के साथ सोई थी.

बता दें कि अलग-अलग पुरुष से एक ही साथ प्रेग्नेंट होने की घटना बहुत ही रेयर होती है. पत्नी ने बताया कि वह वन नाइट स्डैंट की थी. पिता ने कहा कि वह अपने बच्चे की परवरिश करना चहता है, लेकिन दूसरे के बच्चे की नहीं. बता दें कि एक दिन के भीतर ही दूसरे पुरुष से संबंध बनाने पर दूसरे गर्भ का ठहरना संभव हो सकता है. लेकिन इस तरह 2 गर्भ का ठहरना अपवादस्वरुप ही होता है.

COMMENTS