फर्जी था सपना के गाने पर क्रिस गेल का डांस वाला विडियो, ये है असली सच्चाई

फर्जी था सपना के गाने पर क्रिस गेल का डांस वाला विडियो, ये है असली सच्चाई

सोशल मीडिया पर वायरल हुए क्रिस गेल के विडियो को तो आप सबने देखा ही होगा. वीडियो में क्रिस गेल सपना चौधरी के मशहूर गाने ‘तेरी आंखों का यो काजल...

मौत की घंटी: बहुत खतरनाक होता है मोबाइल रेडिएशन, ऐसे करें इसके दुष्प्रभावों की जांच
SBI खाताधारकों के लिए खुशखबरी, बदल गया कैश जमा करवाने का ये नियम
आखिरकार झुक गया बर्बादी का बादशाह, युद्ध की धमकियों के बीच किम जोंग दक्षिण कोरिया से बातचीत को तैयार

सोशल मीडिया पर वायरल हुए क्रिस गेल के विडियो को तो आप सबने देखा ही होगा. वीडियो में क्रिस गेल सपना चौधरी के मशहूर गाने ‘तेरी आंखों का यो काजल’ पर कमर लचका-लचका कर डांस करते दिख रहे हैं. इस गाने पर मशहूर क्रिकेटर क्रिस गेल जैसी हस्ती के डांस करने का विडियो खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर शेयर किया था. देखते ही देखते विडियो को लाखों लाइक और शेयर भी मिले और विडियो वायरल हो गया.

यहाँ देखिये क्रिस गेल का पहला विडियो जहाँ पर वो सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रहे है

इस गाने के जरिये सपना ने जरूर शोहरत बटोरी होगी लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये विडियो नकली था? जी हाँ, ये विडियो बिल्कुल नकली था और इसे एडिट करके सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. असल में क्रिस गेल ने सपना चौधरी के किसी भी गाने पर कभी कोई डांस नहीं किया. आप जरूर आश्चर्य कर रहें होंगे लेकिन ये सच्चाई है.

दरअसल डांस और म्यूजिक के शौकीन क्रिस गेल ने “क्रिस गेल डांस चैलेंज” के नाम से एक मुकाबला साल 2017 में करवाया था. मुकाबले के अनुसार जीतने वाले प्रतिभागी के लिए पांच हजार अमेरिकी डॉलर का इनाम भी रखा गया था. लाखों लोगों ने अपने डांस के विडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाले थे. 25 जुलाई 2017 को “क्रिस गेल डांस चैलेंज” विनर की घोषणा की गई. इसकी विजेता @authenticjamaican_queen रहीं थी उन्होंने सनी लियोन के आइटम नंबर ‘लैला मैं लैला’ पर डांस किया और उसे पांच हजार अमेरिकी डॉलर इनाम में दिए गए थे.
अब यहाँ देखिये क्रिस गेल का असली विडियो जहाँ वो ‘लैला मैं लैला’ गाने पर डांस कर रहे हैं

ओरिजिनल वीडियो में क्रिस गेल खुद भी सनी लियोन के ”लैला मैं लैला” की धुन पर थिरक रहे हैं, ‘रईस’ में अस्सी के दशक में आई फिल्म ‘कुर्बानी’ के गाने को फिर से लेटेस्ट अंदाज़ में फिल्माया गया था. इस वीडियो को क्रिस गेल ने खुद 15 जुलाई 2017 को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.