सलमान खान फिर घिरे विवादों में, बुजुर्ग दंपति ने लगाया जमीन हड़पने का सनसनीखेज आरोप

सलमान खान फिर घिरे विवादों में, बुजुर्ग दंपति ने लगाया जमीन हड़पने का सनसनीखेज आरोप

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान का विवादों से गहरा नाता रहा है. अब एक नए मामले में सलमान खान पर एक बुजुर्ग दंपति ने जमीन हड़पने का सनसनीखेज आरोप लग...

सपना चौधरी का हरियाणा के बाद यूपी- बिहार में धमाल, भोजपुरी फिल्म में कर रही है आईटम नंबर
सलमान खान ने किया चौकानें वाला खुलासा, जल्द ही बनने जा रहे है पिता
सलमान खान पर फिर दर्ज़ हुआ एक ओर केस, हो सकती है पांच साल की सजा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान का विवादों से गहरा नाता रहा है. अब एक नए मामले में सलमान खान पर एक बुजुर्ग दंपति ने जमीन हड़पने का सनसनीखेज आरोप लगाया. बुजुर्ग दंपति ने सलमान खान पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप भी लगाया है. मामला मुंबई से सटे पनवेल का है. जहाँ एक एनआरआई दंपति केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनिता कक्कड़ का कहना है कि पनवेल में उनकी जमीन है जिसे सलनाम खान हड़पना चाहते हैं.

70 लाख की गाडी से एक जाना माना डॉक्टर उठाने लगा शहर का कचरा, जानिए क्या थी वजह?

बुजुर्ग दंपति ने सलमान खान पर आरोप लगाते हुए कहा की सलमान ने उन्हें मेंटली टॉर्चर भी किया. उनका कहना है की इस मामले में हमने महाराष्ट्र के फॉरेस्ट मिनिस्टर सुधीर मुंगंटीवार से भी बात की लेकिन सलमान के उच्च संबंधों की वजह उन्हें कोई मदद नहीं मिली. अब यह दंपति मामले को कोर्ट ले जाना चाहते हैं.

कक्कड़ दंपति के अनुसार 1996 में हमने अमेरिका से आने के बाद पनवेल में 20 कनाल जमीन खरीदी थी. इसके लिये हमने करीब सताईस लाख रुपये का भुगतान किया. जमीन के पास में ही सलमान खान का फार्म हाउस ‘अर्पित फार्म्स’ भी है. उन्होंने बताया की हमने अपनी जमीन में एक भगवान गणेश का मंदिर और एक छोटी सी झोंपड़ी भी बनाई थी. कुछ समय बाद हमें फिर से अमेरिका जाना पड़ा. जब हम वापस 2014 में अमेरिका से आये तो हमने देखा की हमारी जमीन तक जाने के रस्ते पर अवैध तरीके से सलमान ने गेट बनवाया हुआ है.

UPPSC PCS परीक्षा 2018 के आवेदन शुरू, 831 पदों के लिए होंगे एग्जाम

उन्होंने आगे बताया की जब हमने इस बारे में बात की तो हमें कहा गया की उन्हें अपनी जमीन तक जाने के लिए इसी मेन गेट से जाना होगा और उसके लिए भी सलमान के पिता सलीम खान से परमिशन लेनी होगी. लेकिन इसके साथ ही उन्हें अपनी जमीन पर बिजली के खंभे नहीं लगाने दिए गए. उनका कहना है कि बिजली के खंभे लगाने के लिए हमें बिजली विभाग से अनुमति मिल गई बावजूद इसके वन विभाग उन्हें धमकाने लगा और बिजली के खंभे नहीं लगाने दिए गए. जबकि सलमान खान के 32 एकड़ जमीन पर बिजली के खंभे लगाने पर वन विभाग ने किसी तरह की रोकटोक नहीं लगाई.

सूत्रों के मुताबिक सलमान खान इस जमीन को हड़पकर यहाँ एक स्टूडियो बनाने की तमन्ना रखते हैं. दंपति का कहना है की सलमान अपने संबंधों और एक बड़ा सेलिब्रिटी होने का फायदा उठाकर वह प्रशासन को चुप कराना चाहते हैं. दंपति और उनकी वकील आभा सिंह ने सलमान के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाने का मन बनाया है. आपको बता दें की सलमान खान इससे पहले भी कई बार विवादों में रहे हैं, काला हिरण शिकार मामले में उन्हें जोधपुर कोर्ट द्वारा पांच साल की सजा सुनाई गई है और फिलहाल वो जमानत पर चल रहे हैं.

COMMENTS