गर्लफ्रेंड को पीछा छोड़ने के लिए दी करोड़ों की फीस, बॉयफ्रेंड हुआ अरेस्ट

गर्लफ्रेंड को पीछा छोड़ने के लिए दी करोड़ों की फीस, बॉयफ्रेंड हुआ अरेस्ट

अगर हम भारत की बात करें तो हमें ऐसे मामले कई मिल जायेंगे जिनमें गर्लफ्रेंड का पीछा छोड़ने के लिए बॉयफ्रेंड को रकम चुकाई गयी हो, लेकिन ऐसा मामला शायद ही...

गूगल प्ले स्टोर ने दिया UC Browser को बड़ा झटका, रातोंरात हटा दिया गया Play Store से
बड़ी खबर: श्रीनगर में बीएसएफ कैंप पर फिदायीन हमला, एअरपोर्ट उड़ाने की थी योजना
महिलाओं की 7 अजब गजब सच्चाई जिन्हें वो खुद नहीं जानती

अगर हम भारत की बात करें तो हमें ऐसे मामले कई मिल जायेंगे जिनमें गर्लफ्रेंड का पीछा छोड़ने के लिए बॉयफ्रेंड को रकम चुकाई गयी हो, लेकिन ऐसा मामला शायद ही मिले जिसमें बॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने की एवज में रकम चुकानी पड़ी हो. लेकिन ऐसा अजीबोगरीब पड़ोसी देश चीन में देखने को मिला है जिसमें एक बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए करीब 3 लाख डॉलर दिए लेकिन गर्लफ्रेंड ने इतने पैसों के ऑफर को भी ठुकरा दिया.

यह भी पढ़ें: इन तस्वीरों को देखने के लिए जासूसी आँखे चाहिए बाकी सबको इनमें खरगोश ही दिखाई देगा

दरअसल चीन के हांगजोऊ शहर के एक बार में स्टाफ को एक लावारिस सूटकेस मिला. जब उन्होंने उसे स्टोर रूम ले ले जाकर खोलकर देखा कर्मचारियों के होश उड़ गए. सूटकेस में 100 युआन के बंडल भरे पड़े थे. उसके बाद पुलिस को सुचना दी गई. पुलिस ने नोटों की गणना की तो करीब 2 मिलियन यूआन मिले.बाद में जांच पड़ताल में पता चला की वो सूटकेस एक  तो आईटी कर्मचारी का था जिसे पिछली रात दो महिलाओं के साथ बार में देखा गया था.

Shanghaiist के मुताबिक,  जब वो शख्स दुबारा अपना सूटकेस लेने बार में पहुंचा तो पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि ब्रेकअप के बाद वो अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को ब्रेकअप फी के तौर पर पैसे देने आया था. लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड की डिमांड बहुत बड़ी थी, वो 10 मिलियन युआन चाहती थी. थोड़ी बहस के बाद वो सूटकेस को अपनी गर्लफ्रेंड को देकर वहां से चला गया. थोड़ी देर बाद डिमांड के मुताबिक रकम ना मिलने से नाराज गर्लफ्रेंड भी वो पैसों से भरा सूटकेस छोड़कर वहां से चली गई. गर्लफ्रेंड ने उसको कॉल कर बताया था कि वो पैसे छोड़कर चली गई है. जिसके बाद वो सूटकेस लेने वापस आया था.

यह भी पढ़ें: अब आपके घर का भी बनेगा आधार कार्ड, सरकार ला रही 6 अंकों का ई-लॉक कोड