हिल गया हरियाणा- हवस के हरामियों ने की हैवानियत की हदें पार – फिर दोहराया ‘निर्भया काण्ड’

हिल गया हरियाणा- हवस के हरामियों ने की हैवानियत की हदें पार – फिर दोहराया ‘निर्भया काण्ड’

वहशियों की हैवानियत ने हरियाणा को झकझोर कर रख दिया है. एक के बाद एक, लगातार गैंगरेप की चार घटनाओं से पूरा प्रदेश दहल उठा है. पानीपत-जींद में दो अबोध ब...

आपत्तिजनक फोटो व्हाट्सएप ग्रुप में डालने पर ग्रुप एडमिन की हत्या
अब मासूमों से रेप पर सीधे मिलेगी फांसी, केंद्र ने शुरू की कानून में बदलाव की प्रक्रिया
हरियाणा में जाटों का हिंसक प्रदर्शन, चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस, इंटरनेट सेवा बंद

वहशियों की हैवानियत ने हरियाणा को झकझोर कर रख दिया है. एक के बाद एक, लगातार गैंगरेप की चार घटनाओं से पूरा प्रदेश दहल उठा है. पानीपत-जींद में दो अबोध बालिकाओं की गैंगरेप के बाद नृशंस हत्या और पिंजौर तथा फरीदाबाद में भी हवस के हरामियों द्वारा की गई रोंगटे खड़े कर देने वाली घटनाओं से समूचा प्रदेश हिल उठा है. इन घटनाओं से एक ओर जहाँ प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा है वहीँ दूसरी ओर मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भी लोगों के गुस्से को देखते हुए सफाई देने के लिए मैदान में आना पड़ा है.

घटना के मुताबिक सफीदों के बुढाखेड़ा गांव हवसियों ने झांसा गांव चौदह वर्षीय छात्रा से गैंगरेप बाद उसकी हत्या कर दी थी. हवशियों ने छात्रा के यौनांगों को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने जमकर रोष प्रदर्शन किया और आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक शव लेने से इन्कार कर दिया. हालाँकि बाद में शव का दाह-संस्कार कर दिया गया.

उधर पानीपत में भी ननिहाल गयी 10 वर्षीय बालिका से दो युवकों ने दुष्कर्म किया और फिर उसकी भी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने बालिका के शव के साथ दुष्कर्म किया और शव को पानी से भरे नाले में फेंक दिया. पुलिसे ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है और बालिका के मामा के बयान पर दो आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

तीसरी घटना फरीदाबाद की है जहाँ ऑफिस से घर लौट रही युवती का शनिवार को दो युवकों ने कार से अपहरण कर दुष्कर्म को अंजाम दिया. फिर युवती को पैट्रोल पंप के पास फेंककर फरार हो गए. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है, वहीँ पिंजौर के गाँव सियुड़ी में नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है. आरोपी ने नाबालिग के गुप्तांग में लकड़ी डाल दी जिससे उसके अंग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. हालाँकि आरोपी को मौके से ही दबोच लिया गया.

सीएम मनोहर लाल ने घटना की निंदा की और पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आरोपियों में कुछ की पहचान हो गयी है और वे जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. उन्होंने कहा कि आरोपियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा.

COMMENTS