आज बनेंगे दूल्हा हिमेश रेशमिया, दुल्हन बनेगी ये एक्ट्रेस

आज बनेंगे दूल्हा हिमेश रेशमिया, दुल्हन बनेगी ये एक्ट्रेस

नेहा धूपिया और सोनम कपूर की शादी के बाद लगता है शादियों की बाढ़ सी आ गई है. नई रिपोर्ट के मुताबिक हिमेश रेशमिया भी आज शादी करने वाले हैं. म्यूजिक डायरे...

सड़क हादसे में पीएम मोदी की पत्नी घायल, सरकारी आदेशों की अवहेलना पड़ी भारी- एक की मौत
शातिर ने लगाया अमेज़न को सवा करोड़ का चुना, तरीका जानकार हैरान रह जाओगे
इस महिला ने रचा WWE में चयनित होकर इतिहास, देश की ऐसी पहली महिला होने का मिला गौरव

नेहा धूपिया और सोनम कपूर की शादी के बाद लगता है शादियों की बाढ़ सी आ गई है. नई रिपोर्ट के मुताबिक हिमेश रेशमिया भी आज शादी करने वाले हैं. म्यूजिक डायरेक्टर और एक्टर हिमेश अपनी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस सोनिया कपूर से आज की रात ही शादी के बंधन में बांध जायेंगे. हिमेश ने अपनी शादी लोखंडवाला स्थित अपने घर में बड़े ही साधारण तरीके से गुजराती अंदाज में करने का प्लान किया हुआ है. बताया जा रहा है कि हिमेश में शादी में सिर्फ करीबी और परिवार के लोग ही शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें: फर्जी था सपना के गाने पर क्रिस गेल का डांस वाला विडियो, ये है असली सच्चाई

जानकारी के मुताबिक हिमेश और सोनिया कपूर काफी समय से एक साथ रह रहे थे. आपको बता दें कि हिमेश की पिछली शादी 22 साल चली थी और उनकी पहली पत्नी कोमल से उनका तलाक पिछले साल जून में हुआ था. तलाक दोनों की रजामंदी से हुआ था. हिमेश के एक बेटा भी है. हिमेश रेशमिया की शादी की पुष्टि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी एक ट्विट के जरिये की है.

‘आशिक बनाया आपने’, ‘झलक दिखलाजा’, ‘तेरा सुरूर’ और ‘हुक्का बार’ जैसे हिट गाने देने वाले हिमेश रेशमिया एक बहुत ही कामयाब सिंगर और म्यूजिशियन भी हैं. दुनिया भर में अपने म्यूजिक का झंडा गाड़ने वाले हिमेश रेशमिया ने अपने करियर की शुरुआत ‘आप का सुरूर’ फिल्म से की थी. इस फिल्म को भारत ही नहीं अपितु विदेशों में भी बहुत बढ़िया रिस्पॉन्स मिला था.

COMMENTS

WORDPRESS: 1
  • comment-avatar

    Congratulations