बांग्लादेश: जाना था शादी में, पहुँच गए हवालात

बांग्लादेश: जाना था शादी में, पहुँच गए हवालात

बांग्लादेश में एक परिवार को पायलट की एक गलती की वजह से जेल में जाना पड़ गया. दरअसल बांग्लादेश के एक जाने माने रईस परिवार को शादी में जाना था लेकिन पायल...

भगवान परशुराम जयंती विशेष: क्यों किया था उन्होंने 21 बार धरती से क्षत्रियों का विनाश
हरियाणा: नगर निकाय चुनावों में बीजेपी की बम्पर जीत, पांचों सीटों पर किया क्लीन स्वीप
गठबंधन में गाँठ: मायावती का कांग्रेस को झटका, MP और राजस्थान में अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान
  • बांग्लादेश में एक परिवार को पायलट की एक गलती की वजह से जेल में जाना पड़ गया. दरअसल बांग्लादेश के एक जाने माने रईस परिवार को शादी में जाना था लेकिन पायलट ने हेलिकॉप्टर गलती से जेल परिसर में लैंड कर दिया. ये देखकर वहां जेल में मौजूद सुरक्षा कर्मियों में हडकंप मच गया. आनन फानन में आला अधिकारीयों को मामले की सुचना दी गयी. जेल अधिकारीयों को लगा की शायद जेल में बंद आपराधियों को छुड़ाने के लिए जेल पर हमला किया गया है. सुरक्षा अधिकारीयों ने आतंकी हमले के मद्देनजर मौर्चा संभल लिया.
    बांग्लादेश

    प्रतीकात्मक फोटो

    गए थे अंतिम संस्कार करने और ऐसे फंसे की प्रशासन को रेस्क्यू कर निकालना पड़ा

तत्काल विमान में मौजूद सभी यात्रियों और पायलट को अरेस्ट कर लिया गया. विमान में मौजूद यात्री देश के जाने माने परिवार से संबध रखते है. गहन जांच के बाद और पायलट की गलती समझ में आने पर विमान को छोड़ दिया गया.
जेल के आईजी ब्रिगेडियर सईद इफ्तिखारउद्दीन के मुताबिक ख़ुफ़िया तंत्र से अभी हाल ही में अलर्ट जारी किया गया था की कुछ आतंकी जेल पर हमला करने की साजिश रच रहे हैं. उनके मुताबिक जेल परिसर में विमान की लैंडिंग ने कुछ पलों के लिए अफरातफरी मच गई. जेल प्रशासन को सोचने पर मजबूर होना पड़ा कि कहीं यह आतंकी हमला तो नहीं. जेल के प्रमुख ने बताया कि हेलिकॉप्टर सर्विस मैनेजमेंट ने इस घटना के लिए माफी मांगी है. मालूम हो कि जेल के पास ही एक गांव में शादी थी, जिसमें शरीक होने के लिए एक व्यक्ति ने हेलिकॉप्टर बुक कराया था. यह शख्स मलयेशिया में रहता है और वह अपने पूरे परिवार के साथ वह शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था, लेकिन पायलट की गलती ने उसे कुछ समय के लिए जेल पहुंचा दिया.