इंतज़ार खत्म: JioPhone2 की फ़्लैश सेल होने वाली है शुरू, इन खूबियों से होगा लैस

इंतज़ार खत्म: JioPhone2 की फ़्लैश सेल होने वाली है शुरू, इन खूबियों से होगा लैस

आखिरकार इंतज़ार हुआ खत्म और अब वो समय आ गया है जब रिलायंस जियो के ‘JioPhone2’ की फ़्लैश सेल शुरू होने वाली है. क्वर्टी की-पैड वाले JioPhone2...

हरियाणा वालों की बात ही कुछ और है, हर बात में बनता है जोक
क्रिकेट की दुनिया में बना सबसे बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, एक ओवर में ठोके 43 रन
एटीएम के साथ मिलती है इतनी सारी सुविधाएँ मुफ्त, लेकिन बैंक आपको कभी नहीं बताते

आखिरकार इंतज़ार हुआ खत्म और अब वो समय आ गया है जब रिलायंस जियो के ‘JioPhone2’ की फ़्लैश सेल शुरू होने वाली है. क्वर्टी की-पैड वाले JioPhone2 की फ्लैश सेल गुरुवार यानी 16 अगस्त, 2018 दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. इसे जिओ की ऑफिशियल वेबसाइट www.jio.com से खरीदा जा सकता है.

कितनी होगी कीमत

JioPhone2 के लिए महज 2999 रूपए कीमत रखी गई है. जिसमें आपको 2.4 इंच का डिस्प्ले और 512MB का रैम मिलेगा. इसकी 4GB की इंटरनल स्टोरेज होगी जिसे SD कार्ड के साथ 128GB तक बढ़ाया जा सकेगा.

कैसा होगा कैमरा

इस मोबाइल के कैमरे की बात करें तो फोन के रियर एंड में 2 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा होगा, जबकि सेल्फी के लिए इस मोबाइल में फ्रंट में VGA कैमरा होगा. यह फोन Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ और FM से लैस होगा.

JioPhone2 की अन्य खूबी

रिलायंस के JioPhone2 में 2,000mAh की बैटरी होगी और यह KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा. इसमें क्वार्टी कीपैड होगा. ये फ़ोन भारत की 24 भाषाओँ को सपोर्ट करता है. इसके अलावा इसमें वॉयस कमांड को सपोर्ट करने का फीचर दिया गया है.

JioPhone2 में फिजिकल क्वर्टी कीपैड के साथ WhatsApp और Youtube जैसे फीचर भी दिए गए हैं. यानी, आप इसमें WhatsApp यूज करने के साथ-साथ Youtube के वीडियो भी देख सकेंगे.

अगर आप हिंदी ख़बरें, ब्रेकिंग न्यूज़ और सभी तरह की पॉलिटिक्स और बिज़नस न्यूज़ पढ़ना चाहते हैं तो आप अपने स्मार्टफोन में हमारी एप्लीकेशन को इनस्टॉल कर सकते हैं. इसके लिए इस लिंक पर क्लिक करें. या आप प्ले स्टोर के सर्च सेक्शन में khabri dada लिख कर सर्च कर सकते हैं.