J&K: मात्र 24 घंटे में लिया सुरक्षा बालों ने कांस्टेबल सलीम की शहादत का बदला, ठोका 3 आतंकियों को

J&K: मात्र 24 घंटे में लिया सुरक्षा बालों ने कांस्टेबल सलीम की शहादत का बदला, ठोका 3 आतंकियों को

जम्मू कश्मीर के कुलगांव में कांस्टेबल सलीम की आतंकियों द्वारा हत्या कर देने का सुरक्षा बालों ने बदला ले लिया है. सुरक्षा बालों द्वारा चलाये गए ऑपरेशन ...

अब हरियाणा में फटा बॉयलर, कल शुरू हुई फैक्टरी- आज तब्दील हुई राख में
गूगल प्ले स्टोर ने दिया UC Browser को बड़ा झटका, रातोंरात हटा दिया गया Play Store से
अमेरिका की सख्ती पर बिलबिलाया हाफिज सईद, खुद को बताया ‘पाक’ साफ़

जम्मू कश्मीर के कुलगांव में कांस्टेबल सलीम की आतंकियों द्वारा हत्या कर देने का सुरक्षा बालों ने बदला ले लिया है. सुरक्षा बालों द्वारा चलाये गए ऑपरेशन में 3 आतंकियों को जन्नत भेज दिया गया है. बताया जा रहा है की सुरक्षा बालों द्वारा ढेर किये गए तीनों आतंकी उसी आतंकी संगठन से जुड़े हुए थे जिस संगठन के आतंकियों ने शुक्रवार को ट्रेनी कांस्टेबल सलीम को अगवा कर उनकी हत्या कर दी थी.

पुलिस के आला अधिकारीयों के अनुसार उन्हें सुबह सुचना मिली थी की कुलगांव के खुदवानी इलाके में आतंकवादी मौजूद है. सुचना के बाद तुरंत इलाके की घेराबंदी की गई और तलाशी अभियान शुरू किया गया. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया. सेना भी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया और तीन आतंकियों को मार गिराया. इसमें दो स्थानीय और एक लश्कर ए तैयबा का आतंकी था.

आपको बता दें की ट्रेनी कांस्टेबल सलीम को आतंकियों ने शुक्रवार को उनके कुलगांव स्थित घर से किडनेप कर लिया था. जिनका पार्थिव शरीर शनिवार दोपहर कुलगाम के कैमोह में मिला. देखने में आया है कि आतंकी छुट्टी पर गए जवानों और पुलिसकर्मियों को निशाना बना रहे हैं. सलीम शाह की हत्या इसका चौथा उदाहरण है. कांस्टेबल सलीम को हाल ही में प्रमोशन मिला था और वो ट्रेनिंग के बाद पहली बार घर लौटे थे.

COMMENTS