Jobs 2018: फील्ड वर्कर, डाटा एंट्री ऑपरेटर और अपर डिवीजन क्लर्क के पदों पर निकली वैकेंसी

Jobs 2018: फील्ड वर्कर, डाटा एंट्री ऑपरेटर और अपर डिवीजन क्लर्क के पदों पर निकली वैकेंसी

नौकरी पाने का सुनहरा मौका DMRC ने मांगे फील्ड वर्कर, डाटा एंट्री ऑपरेटर और अपर डिवीजन क्लर्क के 24 पदों पर आवेदन मांगे है. इच्छुक उम्मीदवार इसके लिए आ...

एलपीजी गैस सिलेंडर का बड़ा झटका, अबकी बार की छलांग 90 के पार
अमेरिका का सीरिया के खिलाफ युद्ध का ऐलान, दनादन दागी 100 से ज्यादा मिसाइलें- दहल उठा दमिश्क
सेनाध्यक्ष विपिन रावत के बयान से तिलमिलाया पाकिस्तान, भारत को दी परमाणु हमले की धमकी

नौकरी पाने का सुनहरा मौका DMRC ने मांगे फील्ड वर्कर, डाटा एंट्री ऑपरेटर और अपर डिवीजन क्लर्क के 24 पदों पर आवेदन मांगे है. इच्छुक उम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तारीख 1 सितंबर 2018 हैं.

इस 24 पदों के आवेदन के लिए जरूरी है की उम्मीदवार ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं, ग्रेजुएट और B.Sc की हो.

फिल्ड वर्कर के पदों के लिए अधिकतम आयु 30 वर्ष और डाटा एंट्री ऑपरेटर/अपर डिवीजन क्लर्क के पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 28 वर्ष तक हैं.

चयन- आवेदनकर्ताओं का चुनाव इंटरव्यू और स्किल टेस्ट के द्वारा निर्धारित किया जाएगा.jobs 2018

जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं उनके लिए ख़ुशी की बात है की इन पदों के पर आवेदन करने के लिए किसी प्रकार की फीस नहीं है.

फील्ड वर्कर पदों पर चुने गए उम्मीदवारों को 18000 सैलरी और डाटा एंट्री ऑपरेटर/अपर डिवीजन क्लर्क पदों पर नौकरी पाने वालों को 17000 रुपए सैलरी दी जानी है.

जॉब लोकेशन जयपुर राजस्थान हैं.

आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी डॉक्यूमेंट्स के साथ वॉक इन इंटरव्यू के लिए DMRC, जोधपुर जा सकते हैं.

नमस्कार, क्या आप अपना बिज़नस बढ़ाना चाहते हैं? अगर आपका कोई YOUTUBE चैनल है, या कोई वेबसाइट है या फिर आप कोई ऑनलाइन काम करते है तो अपने बिज़नस को बढ़ाएं खबरीदादा पर विज्ञापन देकर. रोजाना दस हज़ार से अधिक लोगों द्वारा देखी जाने वाली साईट ‘khabridada’. आप हमारी एप्लीकेशन को भी प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है. इसके लिए प्ले स्टोर पर सर्च करें- Khabridada या फिर इस लिंक ‘Khabridada’ पर क्लिक करें. मात्र 1.7 mb की एप्प को डाउनलोड करें और रहें हर तरह की ख़बरों से अपडेट. अगर आपके पास कोई न्यूज़ है या आप अपने आसपास कोई गलत होता देख रहे हैं या फिर आपकी किसी सरकारी विभाग में सुनवाई नहीं  हो  रही है तो आप हमें लिखिए. हम उठाएंगे आपका मुद्दा.

COMMENTS