बड़ी खबर: काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा, भेजे जायेंगे सेंट्रल जेल

बड़ी खबर: काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा, भेजे जायेंगे सेंट्रल जेल

बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में अभिनेता सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई गई है. मामले के अन्य आरोपियों को संदेह का लाभ देते ह...

सलमान खान ने किया चौकानें वाला खुलासा, जल्द ही बनने जा रहे है पिता
नाबालिग रेप मामला: उम्रकैद की सज़ा सुनते ही सिर पकड़कर रो पड़ा आसुमल, जानिए आसाराम की पूरी कहानी
हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी बिग बॉस में करने जा रही एंट्री

बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में अभिनेता सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई गई है. मामले के अन्य आरोपियों को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया गया है. फैसले के बाद बिश्नोई समाज ने ख़ुशी व्यक्त की है वहीँ सलमान के प्रशंसकों में मायूसी छा गई है.

जोधपुर की अदालत ने काला हिरण शिकार मामले में सलमान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा और 10 हज़ार रूपए जुर्माना भी लगाया. मामले में सह-आरोपी बनाये गए अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, सोनाली, तब्बु और दुष्यंत सिंह को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री की अदालत ने संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया है. सलमान को सजा का ऐलान करते ही पुलिस ने कस्टडी में ले लिया. उन्हें जोधपुर की सेंट्रल जेल ले जाया जायेगा.

आपको बता दें कि 28 मार्च को सीजेएम देव कुमार खत्री की कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई थी. इस मामले पर दोनों पक्षों की बहस पूरी होने के बाद जज ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. जज ने फैसले के लिए 5 अप्रैल की तारीख रखी थी, जिसमें आज उन्हें पांच साल की सजा और दस हज़ार रूपए का अर्थदंड भी लगाया गया है.

COMMENTS