सपना चौधरी को भेजे अश्लील मैसेज, अब ‘कोबरा’ लिपट रहा पैरों में

सपना चौधरी को भेजे अश्लील मैसेज, अब ‘कोबरा’ लिपट रहा पैरों में

हरियाणा की जानी मानी सिंगर और डांसर सपना चौधरी को संभल के एक युवक द्वारा गंदे और अश्लील मैसेज करना भारी पड़ गया है. सपना के ट्विटर अकाउंट पर Ak Khan ko...

OMG: सपना चौधरी ने लंहगा छोड़ पतलून-टॉप में मचाया धमाल, वेस्टर्न अंदाज में दिखाया जलवा
सपना चौधरी ने पीठ पर गुदवाया टैटू, लिखवाया ये नाम
लाखों की टिकटें खरीदकर सपना चौधरी का इन्तजार करते रहे लोग, नहीं आई तो कर दिया केस

हरियाणा की जानी मानी सिंगर और डांसर सपना चौधरी को संभल के एक युवक द्वारा गंदे और अश्लील मैसेज करना भारी पड़ गया है. सपना के ट्विटर अकाउंट पर Ak Khan kobra के नाम से ट्विटर अकाउंट से एक के बाद एक, लगातार कई बार अश्लील और भद्दी-भद्दी गलियों का प्रयोग करके सपना के ट्विट पर रिप्लाई दिए. सपना के एक्शन लेने के बाद अब खुद को ‘कोबरा’ कहने वाला अब सपना के पैरों में लिपटकर माफ़ी मांग रहा है.

दरअसल उत्तर प्रदेश के संभल थाना बहजोई में आरोपी युवक के खिलाफ हरियाणा की मशहूर सिंगर सपना चौधरी के ट्विटर अकाउंट पर अश्लील ट्वीट करने के आरोप में मामला दर्ज़ करवाया गया है. आरोपी युवक का Ak Khan kobra के नाम से ट्विटर अकाउंट है जिससे उसने सपना चौधरी के ट्विटर अकाउंट के कमेंट बॉक्स में सपना चौधरी के लिए अश्लील और भद्दी-भद्दी गलियों का प्रयोग किया है. सपना ने इस पर एक्शन लेते हुए अपने अकाउंट से सीएम योगी आदित्यनाथ, यूपी पुलिस, एडीजी बरेली और संभल पुलिस को रीट्वीट करते हुए मामले से अवगत करवाया और आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग की.

पुलिस भी तुरंत हरकत में आई और तत्परता दिखाते हुए मामला दर्ज़ कर लिया तथा आरोपी की तलाश में जुट गयी. पुलिस द्वारा एक्शन लेने पर आरोपी युवक रहम की भीख मांगने लगा और गरीबी की दुहाई देते हुए माफ़ कर देने की गुहार लगाने लगा. आरोपी ने ट्विटर पर सपना चौधरी से माफी मांगी और बोला कि पैरों पर गिरने के लिए तैयार हूं. फिलहाल इस मामले में एसपी संभल के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज़ कर लिया गया है. आरोपी की जल्द गिरफ़्तारी की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:

सपना चौधरी का हरियाणा के बाद यूपी- बिहार में धमाल, भोजपुरी फिल्म में कर रही है आईटम नंबर