कर्ज़ से परेशान इस फेमस अभिनेत्री ने घर में ही शुरू किया गलत काम, पुलिस ने मारा छापा- अरेस्ट

केरल की जानी-मानी टीवी अभिनेत्री सूर्या शशिकुमार को पुलिस ने नकली नोट छापने के आरोप में अरेस्ट किया है. दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार पुलिस ने उन्हें ...

अब नहीं खा पाएंगे लोग गोलगप्पे, सरकार ने खाने और बेचने पर लगा दिया प्रतिबंध
अमेरिका के सहयोग से तोड़ी जा रही पाकिस्तानी और ISIS आतंकियों की कमर
देशव्यापी उपवास से पहले कांग्रेस ने उड़ाई छोले-भटूरे की दावत, फोटो हुई वायरल

केरल की जानी-मानी टीवी अभिनेत्री सूर्या शशिकुमार को पुलिस ने नकली नोट छापने के आरोप में अरेस्ट किया है. दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार पुलिस ने उन्हें उनकी माँ के साथ उनकी बहन को भी अरेस्ट किया है. बताया जा रहा है की अभिनेत्री के बहुत बड़ा कर्ज़ चढ़ा हुआ था जिससे उबरने के लिए उसने अपने घर में ही नकली नोट छापने का काम शुरू कर दिया था.

प्रेमिका पर लगाया करियर बर्बाद करने का आरोप, कोर्ट ने ठोका 1 करोड़ 78 लाख का जुर्माना

जाँच के दौरान पुलिस ने पाया की घर में 500 रूपये के नकली नोट छापे जा रहे थे. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुशार, बीते पिछले आठ महीनों में तकरीबन 57 लाख रूपये के नकली नौट छापे गये थे.पुलिस ने आरोप लगाया है की शशिकुमार अपनी मां और बहन के साथ मिलकर केरल के इडुक्की जिले के कट्टपना स्थित अपने घर में नकली नोट छापने का कार्य करती थी. घर पर बनी दूसरी बिल्डिंग पर नोटों को रंगने का कार्य किया जा रहा था. पुलिस के अनुसार नकली नोटों के कारोबार में कुछ और लोग भी शामिल हैं जिनका पता लगाने की कोशिस की जा रही है.

पुलिस की जाँच से पता चला है की नकली नोट छापने के मामले में अभिनेत्री की मां मुख्य भूमिका निभा रही थी. नकली नोटों की छपाई करने के लिए परिवार ने तकरीबन 4.36 लाख रुपये खर्च करके कई उपकरण लगाए थे. पुलिस ने सूर्या के घर पर भी छापेमारी की जिसमें काफी नकली नोट भी बरामद किए गये है. छापेमारी के समय घर से करीब 2.25 लाख रुपए के नकली नोट बरामद किये गये है.

उपलब्ध जानकारी के अनुसार, सौदा किया गया था की जो भी लाभ होगा उसका आधा हिस्सा अभिनेत्री की मां को दे दिया जाएगा. नकली नोटों के रैकेट मामले में कुछ दिनों पहले पुलिस ने तीन लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया था. उनसे पूछताछ करने पर उन्होंने एक्ट्रेस सूर्या शशिकुमार का नाम लिया,  जिसके बाद पुलिस ने छानबीन की तो प्राप्त जानकारी सही साबित हुई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभिनेत्री के साथ-साथ उसकी मां और बहन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस तीनों से पूछताछ करके रैकेट में शामिल अन्य लोगों का पता लगाने का प्रयत्न कर रही है.

वोडाफोन ने ग्राहक को दिया दुनिया का सबसे छोटा चेक, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

COMMENTS

WORDPRESS: 2
  • comment-avatar

    […] केरल की जानी-मानी टीवी अभिनेत्री सूर्या शशिकुमार को पुलिस ने नकली नोट छापने के आरोप में अरेस्ट किया है. दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार पुलिस ने उन्हें …Read More […]

  • comment-avatar