ड्रग तस्कर हीरोइन ममता कुलकर्णी पर कोर्ट की सख्ती, सम्पति जब्त करने का आदेश

ड्रग तस्कर हीरोइन ममता कुलकर्णी पर कोर्ट की सख्ती, सम्पति जब्त करने का आदेश

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री और बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा ममता कुलकर्णी की मुसीबतें बढती ही जा रही है. ड्रग्स तस्करी मामले के आरोपों में फरार चल रही ...

आज की पूर्णिमा है कुछ विशेष, अगर कर लिया ये काम तो हो जाओगे मालामाल
सरकार का बड़ा फैसला, अब दुर्घटना में घायलों का इलाज होगा प्राईवेट अस्पतालों में
भारत की नकल कर पाकिस्तान ने एक ही झटके में बचाए 60 करोड़ डॉलर, यूज किया मोदी का पुराना फार्मूला

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री और बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा ममता कुलकर्णी की मुसीबतें बढती ही जा रही है. ड्रग्स तस्करी मामले के आरोपों में फरार चल रही ममता कुलकर्णी पर दूसरी बार ड्रग्स रैकेट मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में पेश नहीं होने पर कोर्ट ने शिकंजा कसते हुए उसकी संपत्ति जब्त करने का आर्डर दिया है. कोर्ट के इस आदेश के बाद ममता के मुंबई स्थित तीनों घर जल्द ही सील किये जायेंगे. ममता और उनके पति विक्की गोस्वामी को कोर्ट द्वारा पिछले साल जून में ही भगौड़ा घोषित किया जा चुका है.

विशेष लोक अभियोजक शिशिर हीरे ने कहा कि स्पेशल नारकोटिक्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (एनडीपीएस) अदालत के न्यायाधीश एचएम पटवर्धन ने ममता कुलकर्णी समेत उनके पति विक्की और अन्य आरोपियों के खिलाफ ये फैसला सुनाया है. अप्रैल 2016 में 2,200 करोड़ रुपये के मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले गिरोह के पकड़ में आने के बाद इस मामले में पहले बार ममता कुलकर्णी का नाम आया था. इस मामले में 14 आरोपियों को अरेस्ट किया गया था और ममता समेत 4 अन्य के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किये गए थे. जिनमें ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी को मुख्य आरोपी बनाया गया. लेकिन दोनों अभी तक कानून की पकड से दूर है.

हालाँकि ममता कुलकर्णी ने 2016 में एक बयान जारी कर खुद पर लगे आरोपों को निराधार बताया था और उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू को भी पत्र लिखकर अपने खिलाफ चल रहे मादक पदार्थो के मामले में भी खुद को बेगुनाह बताया था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है की ममता कुलकर्णी अपने पति के साथ केन्या में रह रही है. लेकिन अभियोजन पक्ष की ओर से बार-बार अपील करने पर भी जब ममता कोर्ट में नहीं पहुंची तो कोर्ट ने उन्हें भगौड़ा घोषित कर दिया था.

यह भी पढ़ें: लाइव शो के दौरान बेकाबू दर्शकों ने की ऐसी हरकत, शो छोड़ बीच में ही जाना पड़ा सपना चौधरी को

COMMENTS