मोबाइल में विस्फोट से इस बड़ी कंपनी के सीईओ की मौत, चार्जिंग पर लगा रखा था मोबाइल

मोबाइल में विस्फोट से इस बड़ी कंपनी के सीईओ की मौत, चार्जिंग पर लगा रखा था मोबाइल

मोबाइल फ़ोन में विस्फोट की ख़बरें यदा कदा आती ही रहती है. कभी-कभी इस प्रकार के हादसे जानलेवा भी साबित होती है. ऐसा ही एक मामला मामला मलेशिया की क्रेडल फ...

गुजरात चुनाव से पहले हार्दिक पटेल को बड़ा झटका
जल्द आ रहा है 10 रूपए का नया नोट, रंग और डिजाइन समेत ये फीचर होंगे ख़ास
बीजेपी का विरोध हार्दिक पटेल को पड़ा महंगा, अब कांग्रेस दे सकती है बड़ा झटका

मोबाइल फ़ोन में विस्फोट की ख़बरें यदा कदा आती ही रहती है. कभी-कभी इस प्रकार के हादसे जानलेवा भी साबित होती है. ऐसा ही एक मामला मामला मलेशिया की क्रेडल फंड कंपनी के सीईओ नाजरिन हसन से जुड़ा हुआ है. बताया जा रहा है की उनके पास दो स्मार्टफोन थे जिन्हें वे बेडरूम में चार्ज लगाकर सो गए थे. इसी दौरान उनमें से एक मोबाइल में विस्फोट हो गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस धमाके में नाजरिन की मौत हो गई.

अगर आपके मोबाइल में ये लक्षण नज़र आयें तो हो जाएँ सावधान, हो सकता है ब्लास्ट

क्रेडल फंड कंपनी के सीईओ नाजरिन हसन की मौत को लेकर उनके परिजनों का कहना है की नाजरिन हसन की जिस तरह से मौत हुई वो बेहद चौंकाने वाला है. उन्होंने उनकी मौत की वजह स्मार्टफोन में ब्लास्ट की वजह से उनके कमरे रखे कपड़ों में लगी आग को बताया. उनके अनुसार आग की वजह से कमरे में धुआं भर गया जिसकी वजह से सीईओ नाजरिन हसन की मौत हो गई. उनके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं जिनकी जिन्दगी में अब अँधेरा हो गया है.

नाजरिन की मौत को लेकर मलेशियन इनसाइट की रिपोर्ट में कुछ और खुलासे हुए हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है की उनके पास दो स्मार्टफोन थे, जिनमें से एक ब्लैकबेरी और एक हुवाई का था. हालाँकि अभी तक ये पता नहीं लगा पाया है की धमाका किस मोबाइल में हुआ? रिपोर्ट में कहा गया है की विस्फोट के कारण मोबाइल में से कुछ छोटे-छोटे टुकड़े निकले जो साये हुए नाजरिन के सर में जा लगे और उनकी मौत हो गई.