नीलाम होंगे महेंद्र सिंह धोनी के दो फ़्लैट, करोड़ों का लोन है बकाया

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के दो फ़्लैट जल्द ही नीलाम होने वाले हैं. रांची स्थित महेंद्र सिंह धोनी के 1100 वर्गफीट और 900 वर्गफीट के...

JBT के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू, ये होगी आवेदन की प्रक्रिया
हार्दिक ने फोड़ा हार का ठीकरा EVM के सिर, बीजेपी को दी आन्दोलन की चेतावनी
अगर आपके मोबाइल में ये लक्षण नज़र आयें तो हो जाएँ सावधान, हो सकता है ब्लास्ट

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के दो फ़्लैट जल्द ही नीलाम होने वाले हैं. रांची स्थित महेंद्र सिंह धोनी के 1100 वर्गफीट और 900 वर्गफीट के ये दो कमर्शियल फ्लैट हैं और दोनों फ़्लैट रांची के डोरंडा में शिवम प्लाजा नाम की बिल्डिंग में है. बताया जा रहा है की बिल्डर दुर्गा डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड पर हुडको का काफी लोन बकाया है जिसकी वजह से हुडको इन फ्लैट्स को नीलाम करने जा रहा है.

हाउसिंग अर्बन डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन ने रांची के पॉश इलाके में स्थित इन फ्लैट्स को नेलाम करने की तैयारी शुरू कर दी है. इसके लिए बाकायदा दो बार हुडको द्वारा इनका मूल्यांकन भी करवाया जा चुका है. हुडको द्वारा इलाहाबाद स्थित कर्ज वसूली अपीलीय न्यायाधिकरण में नीलाम की आधार राशि तय करने की अपील की गई है.

जेब में नहीं थी दुअन्नी और फ्रेंड को ले गया इतने महंगे होटल में, फिर किया ऐसा की आपको भी शर्म आएगी


बता दें कि दुर्गा डेवलपर्स ने शिवम प्लाजा बनाने के लिए हुडको से 12 करोड़ 95 लाख लोन लिया था. लेकिन निर्माण कार्य के दौरान ही जमीन के मालिक से दुर्गा डेवलपर्स का किसी मामले को लेकर विवाद हो गया. इसी वजह से हुडको ने लोन की आधी पेमेंट होने के बाद बाकी का हिस्सा रोक दिया जिसके परिणामस्वरूप बिल्डिंग जी+6 फ्लोर बनने के बाद ही रुक गई. लोन चुकाने में लेट लतीफी के कारण हुडको ने दुर्गा डेवलपर्स को डिफॉल्टर घोषित कर दिया.
धोनी के बड़े भाई सिंह धोनी ने हुडको पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस प्रोजेक्ट के डेड होने में हुडको की साजिश है. उनका कहना है की हमने तीन करोड़ रुपये का भुगतान कर दिया है. अगर कंपनी पर लोन बकाया था तो हुडको को इसका नोटिस बिल्डिंग में लगाना था. उन्होंने कहा कि बिल्डर और हुडको ने मिलकर हमें फंसा दिया.