पाकिस्तान ने दी बीजेपी अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, कराची से आया फ़ोन

पाकिस्तान ने दी बीजेपी अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, कराची से आया फ़ोन

भारतीय जनता पार्टी के जम्मू कश्मीर के अध्यक्ष रविन्द्र रैना को जान से मारने की धमकी मिली है. रैना ने बताया की उन्हें पाकिस्तान के कराची से फ़ोन करके ये...

पहले की तोड़फोड़, अब खर्चा देने को तैयार हुए अखिलेश, कहा- लिस्ट भेज दो सारा खर्चा दे दूंगा
बीजेपी की सुप्रीम कोर्ट में याचिका, ‘दो बच्चे के क़ानून’ को लागू करने की मांग
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ साल का सबसे बड़ा ऑपरेशन, 11 आतंकी ढ़ेर- एक ने किया आत्मसमर्पण

भारतीय जनता पार्टी के जम्मू कश्मीर के अध्यक्ष रविन्द्र रैना को जान से मारने की धमकी मिली है. रैना ने बताया की उन्हें पाकिस्तान के कराची से फ़ोन करके ये धमकी दी गई है. रैना का आरोप है की उन्हें आतंकियों ने कॉल करके जान से मारने की धमकी देते हुए कहा की उनका हश्र भी सलीम पंडित और शुजात बुखारी जैसा किया जायेगा.

इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए जम्मू–कश्मीर के अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने बताया की पिछले कुछ समय से उन्हें जान से मरने की धमकियां दी जा रही है. उन्होंने आगे कहा, ‘यहां तक कि मुझे आज भी कराची से एक धमकी भरा फोन आया.’ इस मामले में उन्होंने संबंधित अधिकारीयों और राज्य के गवर्नर को भी लिखित में तहरीर दी है.

विद्यार्थियों के आये अच्छे दिन, सरकार करेगी पेड़ लगाने वाले विद्यार्थियों को मालामाल

आपको बता दें की तीन साल तक जम्मू-कश्मीर में बीजेपी-पीडीपी के गठबंधन से चल रही सरकार गिर चुकी है. बीजेपी द्वारा अपनी सहयोगी पीडीपी से समर्थन वापिस लेने के बाद अब राज्य की कमान राज्यपाल एनएन वोहरा के हाथ में है. बीजेपी ने समर्थन वापिस लेने के मामले में कहा है कि राज्य सरकार लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी, इसलिए उनकी सरकार गिराने की मजबूरी थी. वहीं पार्टी ने राज्य में बिगड़े हालात का हवाला देकर पीडीपी से समर्थन वापस लिया था.