प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश रचने वाला आतंकी चढ़ा पुलिस के हत्थे

प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश रचने वाला आतंकी चढ़ा पुलिस के हत्थे

पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने के आरोप में तमिलनाडु पुलिस ने एक शख्स को अरेस्ट किया है. मोहम्मद रफीक नाम का ये शख्स लम्बे समय से प्रधानमंत्र...

अब धर्म का प्रचार करने पर भी देना होगा टैक्स, धार्मिक किताबों और लंगर पर लगेगा GST
बड़ी खबर: इनेलो से निष्कासित सांसद दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला, पार्टी सुप्रीमो ने लिया कड़ा फैसला
बड़े बदलाव की तैयारी में रेलवे, अब फिर कभी नज़र नहीं आएगा आपको ट्रेनों का ये नीला रंग

पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने के आरोप में तमिलनाडु पुलिस ने एक शख्स को अरेस्ट किया है. मोहम्मद रफीक नाम का ये शख्स लम्बे समय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर घात लगाने की तैयारी में था. तमिलनाडु पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी उसके पीएम मोदी को मारने के षड्यंत्र रचने वाले ऑडियो के वायरल होने के बाद की है. आरोपी मोहम्मद रफीक 1998 में कोयंबटूर धमाका मामले में दोषी भी रह चुका है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. दरअसल आरोपी की कॉल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस के कान खड़े हुए. रिकॉर्डिंग में वह किसी प्रकाश नाम के दुसरे व्यक्ति से बातचीत कर रहा है जिसमें पीएम मोदी की हत्या की साजिश रची जा रही है. ऑडियो मिलने के बाद पुलिस ने उसकी पहचान कर उसे गिरफ्तार करने के लिए सघन अभियान चलाया हुआ था. आखिरकार सोमवार को रफीक पुलिस के जाल में फंस गया और पुलिस उसे गिरफ्तार करने के बाद आगे की पूछताछ के लिए हैडक्वार्टर ले गयी.

पुलिस के अनुसार आरोपी मोहम्मद रफीक 1998 में कोयंबटूर धमाका मामले में सज़ा काट चुका है. जब से आरोपी जेल से बाहर आया है तब से ही उसकी गतिविधियाँ संदेहास्पद रही है. पुलिस के अनुसार आरोपी ऑडियो क्लिप में कहा रहा है कि, ‘1998 में जब बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी कोयंबटूर आए थे, तभी उसने धमाके के लिए बम फिट किया था’. उस धमाके में करीब 60 लोगों की जान गयी थी और सैंकड़ों घायल हुए थे.

यह भी पढ़ें: मशहूर पंजाबी गायक परमीश वर्मा को अज्ञात हमलावर ने मारी गोली

COMMENTS