प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी, विधायक तेजप्रताप ने कहा- खाल उधेड़ देंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी, विधायक तेजप्रताप ने कहा- खाल उधेड़ देंगे

लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव बड़बोलेपन के कारण काफी सुर्ख़ियों में रहते है. राजद विधायक तेजप्रताप यादव के बिगड़े...

लालू प्रसाद के जेल जाने का सदमा नहीं सह पाई उनकी बड़ी बहन, अंतिम दर्शन को आ सकते है लालू बाहर
बड़ी खबर: अक्षय कुमार लड़ेंगे चुनाव, 2019 के लोकसभा चुनावों में देंगे कांग्रेस को कड़ी टक्कर
मोदी ने किसान हित में कही ये बड़ी बात, धरती पुत्रों से की अपील

लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव बड़बोलेपन के कारण काफी सुर्ख़ियों में रहते है. राजद विधायक तेजप्रताप यादव के बिगड़े बोल अब सारी सीमाएं ही लांघ गए है. सोमवार को तेजप्रताप ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही धमकी दे डाली. उन्होंने अपने पिता लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में कमी किये जाने पर मोदी को खाल उधेड़ देने की धमकी दी.

तेजप्रताप ने काफी गुस्से में कहा की अगर मेरे पिता के साथ कुछ अनहोनी हो जाती है तो क्या न्यूज़ चैनल के लोग उसकी जिम्मेवारी ले लेंगे? जब उनसे पूछा गया की देश के प्रधानमंत्री के लिए क्या इस प्रकार की भाषा का प्रयोग उचित है? इसके जवाब में तेजप्रताप ने कहा की ये भाषा जायज क्यूँ नहीं है! क्या मेरे पिता की जान नहीं है? तेजप्रताप ने अपने बयानों पर कायम रहते हुए कहा की वो इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे.

अगर देखा जाये तो तेजप्रताप के ऐसे सिरफिरे बयानों से राजद बैकफुट पर आ गयी है. लालू प्रसाद की सुरक्षा के मुद्दे से विवाद अब बदलकर तेजप्रताप के बयान पर आ गया है. ऐसी उम्मीद की जा रही है की बीजेपी के नेता इसे मुद्दा बनाकर मंगलवार को हंगामा कर सकते है.

इस बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा की निश्चित ही तेजप्रताप ने ये बयान हताशा में दिया है. अभी उनके हाथ से सत्ता ही गयी है आने वाले समय में जनता उन्हें विधायक के पद से भी बाहर कर देगी. देश की जनता इन्हें जरूर सबक सिखाएगी. पिछले हफ्ते ही तेजप्रताप यादव ने सुशील मोदी के घर पर शादी को लेकर भी पिटाई करने की बात कही थी.

COMMENTS