PNB घोटाले पर बीजेपी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-नीरव मोदी के बाद अगला नंबर वाड्रा और राहुल-सोनिया गाँधी का

PNB घोटाले पर बीजेपी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-नीरव मोदी के बाद अगला नंबर वाड्रा और राहुल-सोनिया गाँधी का

देश में PNB घोटाले को लेकर शियासत जोरों पर है. एक ओर जहाँ विपक्ष इस मुद्दे पर सरकार घेरने की कोशिश में एडी चोटी का जोर लगाए हुए है वहीँ बीजेपी भी सारा...

PNB घोटाले के बाद जागी सरकार, इन 12 डिफाल्टरों पर बकाया 3 लाख करोड़ वसूलने की तैयारी
राहुल गाँधी की बदजुबानी, पीएम मोदी के लिए कहे आपत्तिजनक शब्द- जानिए क्या कहा
कितनी सार्थक रही है धरने की राजनीति? और भी हैं बेहतर विकल्प

देश में PNB घोटाले को लेकर शियासत जोरों पर है. एक ओर जहाँ विपक्ष इस मुद्दे पर सरकार घेरने की कोशिश में एडी चोटी का जोर लगाए हुए है वहीँ बीजेपी भी सारा दोष यूपीए सरकार के माथे मढ रही है. इसी आरोप प्रत्यारोप के सिलसिले में राहुल गाँधी ने नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री से इस फ्रॉड पर जवाब माँगा था.

कांग्रेस द्वारा पंजाब नेशनल बैंक-नीरव मोदी फ्रॉड पर लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले करने के बाद बीजेपी ने भी कांग्रेस पर पलटवार करते हुए यूपीए सरकार पर जबरदस्त निशाना साधा है. बीजेपी के सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा की कांग्रेस सरकार में हुए घोटालों को बीजेपी सरकार एक-एक कर बेनकाब कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में जितने भी घोटाले किये गए हैं उनकी जांच चल रही है और जल्द ही सारे मामले उजागर हो जायेंगे.

यूपी से बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने आगे कहा कि जल्द ही घोटालेबाजों की लिस्ट में राहुल गाँधी, रोबर्ट वाड्रा और सोनिया गाँधी का नंबर भी आने वाला है. सिंह के मुताबिक भौंकने वाले जितना मर्जी भौंकते रहें लेकिन पीएम मोदी अपना काम कर रहे है और जल्द ही हम घोटालेबाजों का पर्दाफाश कर देंगे. इधर, बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान नीरव मोदी को यूपीए सरकार की देन बताया. उन्होंने कहा कि नीरव मोदी ने यूपीए सरकार के दौरान ही 2010 में कारोबार शुरू किया था और मात्र तीन सालों में ही फ़ोर्ब्स की लिस्ट में अमीरों की सूची में जगह बना ली. उन्होंने सवाल किया कि उन्हें इस बुलंदी पर किसने पहुँचाया और उस वक्त सत्ता में कौन सी सरकार थी?

PNB घोटाले पर योगगुरु बाबा रामदेव ने इसे देश के लिए शर्मनाक बताया और कहा कि ऐसे लोग जो देश का नाम बदनाम करते हैं उन्हें मोदी सरकार छोड़ने वाली नहीं है. उन्होंने सरकार से आशा जताई कि ऐसे घोटालेबाजों को सरकार जल्द से जल्द असली ठिकाने तक पहुंचाएगी. उन्होंने इस प्रकार के कामों को पापकर्म का नाम दिया और कहा कि पाप करने वालों को उनके पापों का फल जरूर मिलेगा.

COMMENTS