राहुल गाँधी की पीएम मोदी को जादू की झप्पी, कान में कहा कुछ ऐसा की हंस पड़े मोदी

राहुल गाँधी की पीएम मोदी को जादू की झप्पी, कान में कहा कुछ ऐसा की हंस पड़े मोदी

आज लोकसभा में संसद के मॉनसून सत्र के तीसरे दिन लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सदन में कुछ ऐसा नज़ारा देखने को मिला जो आमतौर पर देखने को...

इतिहास की गजब घटना: लाखों का माल लेकर चली थी ट्रेन, …और अब चार साल बाद पहुंची मंजिल पर
24 साल बाद आया मुंबई बम धमाकों का फ़ैसला, एक को फांसी वहीँ दो आरोपियों को उम्रकैद
NEET में 0 नंबर वाले बन रहे MBBS, वजह जानकार रह जाओगे हैरान

आज लोकसभा में संसद के मॉनसून सत्र के तीसरे दिन लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सदन में कुछ ऐसा नज़ारा देखने को मिला जो आमतौर पर देखने को नहीं मिलता. राहुल गाँधी ने अपने भाषण के अंत में कहा कि, ‘मैं भले ही आपके लिए पप्‍पू हूं, और आपके दिल में मेरे लिए भले ही नफरत हो लेकिन मैं आपसे बहुत प्यार करता हूँ.’ और इसके साथ ही वो अपनी जगह से उठ खड़े हुए और पीएम मोदी के पास गए. उन्होंने मोदी जी से हाथ मिलाते हुए हुए उन्हें जादू की झप्‍पी दे दी. राहुल गांधी और पीएम मोदी को यूं गले लगता देख जैसे पूरा सदन हंस पड़ा. पीएम मोदी ने भी राहुल गांधी का मुस्‍कुराकर अभिवादन किया.

राहुल गाँधी जैसे ही मोदी के पास आये तो पहले तो मोदी जी समझ ही नहीं पाए की राहुल उनके पास क्यूँ आये हैं लेकिन राहुल उनके पास आये और उनके कान में कुछ कहा. जब तक मोदी जी के समझ में कुछ आता, राहुल ने उन्हें उन्‍हें गले लगा लिया और जाने लगे, लेकिन यह देखकर पीएम मोदी ने उन्‍हें फिर अपने पास बुलाया और उनसे हाथ मिलाया. ऐसे नज़ारे राजनीति के गलियारे में कम ही देखने को मिलते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बीजेपी की सरकार के खिलाफ लोकसभा में आज 11 बजे अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा हुई. जय श्री राम के जयकारे के साथ सदन की कार्यवाही की शुरुआत की गई. स्पीकर महोदया ने बहस की बीच में ही रोकते हुए कहा की ‘जिस पर आप लोग आरोप लगाते हैं, उसे भी बोलने का अधिकार है’. उन्‍होंने लोकसभा सदस्‍यों से भाषा पर ध्‍यान देने और डेकोरम मेंटेने करने की अपील की. अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बोलना शुरू किया है.

COMMENTS