राहुल गाँधी की बदजुबानी, पीएम मोदी के लिए कहे आपत्तिजनक शब्द- जानिए क्या कहा

राहुल गाँधी की बदजुबानी, पीएम मोदी के लिए कहे आपत्तिजनक शब्द- जानिए क्या कहा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को राजस्थान में आदिवासी जिले डूंगरपुर के सागवाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और...

राहुल गाँधी चोर है, अगली तीन पीढ़ियों तक नहीं बन पाएंगे प्रधानमन्त्री- बीजेपी मंत्री
‘चौकीदार चोर है’ कहने पर फंसे राहुल गांधी, सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस
Independence Day 2018: पीएम मोदी दे सकते है देशवासियों को तोहफा, इन मुद्दों पर रहेगा फोकस

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को राजस्थान में आदिवासी जिले डूंगरपुर के सागवाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर जमकर हमला बोला. बीजेपी पर हमला बोलते हुए राहुल गाँधी की जुबान फिसल गई और वो प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी कर बैठे. राहुल गाँधी ने पीएम पद की गरिमा को दरकिनार करते हुए उन्हें ‘चोर’ कह डाला.

राजस्थान में कुछ ही समय बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसके मद्देनज़र कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का डेढ़ महीने में ये दूसरा राजस्थान का दौरा है. राहुल गाँधी ने राफेल मामले में एक लोकोक्ति का उपयोग करते हुए कहा, ‘गली-गली में शोर है देश का चौकीदार चोर है.’चोर

राहुल की पीएम मोदी के लिए अपमानजनक टिप्पणी पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा, ‘राहुल गाँधी का बयान बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा की पीएम मनमोहन सिंह के कार्यकाल के दौरान भी राहुल गाँधी ने अध्यादेश फाड़ा था और पीएम पद की गरिमा का ख्याल नहीं रखा था.

राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे के मामले में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपीए सरकार ने 526 करोड़ रुपये में एक हवाई जहाज खरीदना तय किया था, लेकिन एनडीए सरकार ने 1600 करोड़ रुपये में करार किया है. इस दौरान राहुल ने मोदी पर कई आरोप लगाए.

COMMENTS