रिलायंस जिओ का प्राइम मेम्बरशिप प्लान 2019 तक बढ़ा, ऐसे लें ऑफर का फायदा

रिलायंस जिओ का प्राइम मेम्बरशिप प्लान 2019 तक बढ़ा, ऐसे लें ऑफर का फायदा

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जिओ ने अपने पुराने ग्राहकों को खुशखबरी देते हुए अगले एक साल तक जिओ प्राइम मेम्बरशिप मुफ्त रखने का ऐलान कर दिया है. शुक्रवार को प...

जानिए कैसे बनाती है फेसबुक जैसी कंपनियां आपको बेवकूफ, कैसे होता है आपकी निजी जानकारी का दुरूपयोग?
उत्तर प्रदेश में फिर टुटा बच्चों पर कहर, 300 से ज्यादा बच्चे गैस रिसाव की चपेट में
बिग ब्रेकिंग: 1 दिसम्बर को नहीं रिलीज़ होगी पद्मावती- रिलीज़ से पहले दिखाई जाएगी करणी सेना को

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जिओ ने अपने पुराने ग्राहकों को खुशखबरी देते हुए अगले एक साल तक जिओ प्राइम मेम्बरशिप मुफ्त रखने का ऐलान कर दिया है. शुक्रवार को प्रेस रिलीज़ करके कंपनी ने इस ऑफर की घोषणा करते हुए कहा कि जिओ प्राइम मेम्बरशिप को अगले एक साल तक बढ़ा दिया गया है. इसके लिए जिओ की पुराने यूजर्स को कोई भी अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा.

हमेशा की तरह अपने यूजर्स को सरप्राइज देते हुए कम्पनी ने कहा है कि हमारे पुराने यूजर्स को बिना कोई चार्ज दिए प्राइम मेम्बरशिप का लाभ अगले साल 31 मार्च तक मिलता रहेगा. कंपनी ने कहा कि इस ऑफर का लाभ केवल पुराने यूजर्स को ही मिलेगा जबकि नए यूजर को इसके लिए 99 रूपए का चार्ज देना होगा. पिछले साल लांच किये गए इस प्लान में प्राइम मेम्बरशिप के अंतर्गत यूजर्स को बहुत सी अतिरिक्त सेवाओं का लाभ मिलता है.

आपको बता दें कि जिओ ने पिछले साल भी उपभोक्ताओं को सरप्राइज ऑफर दिया था और इसी 31 मार्च को अधिकतर उपभोक्ताओं की प्राइम मेम्बरशिप की एक साल की अवधि समाप्त होने वाली थी. इस मुफ्त प्राइम मेम्बरशिप का लाभ लेने के लिए उपभोक्ता को सबसे पहले अपने मोबाइल के माय जिओ एप्प में लॉग इन करना होगा. जिन उपभोक्ता के मोबाइल में ये एप्लीकेशन नहीं है उन्हें इसे प्ले स्टोर से पहले डाउनलोड करना होगा. उसके बाद सबसे टॉप पर लिखे जिओ प्राइम मेम्बरशिप पर क्लिक करना होगा. यहाँ क्लिक करके उपभोक्ता अगले एक साल तक मुफ्त मेम्बरशिप प्लान एक्टिवेट कर सकता है.

 

COMMENTS