ग्रुप-डी एग्जाम- 17 दिसंबर तक होने वाली परीक्षा का शेड्यूल जारी

ग्रुप-डी एग्जाम- 17 दिसंबर तक होने वाली परीक्षा का शेड्यूल जारी

आर आर बी ग्रुप-डी (RRB Group D) 2018 के आवेदनकर्ता आने वाली दिनांक 29 अक्टूबर से होने एग्जाम का शेड्यूल रेलवे विभाग की साइट पर देख सकते हैं. प्राप्त ज...

मजदूर की चमकी किस्मत, लॉटरी टिकट ने रातोंरात बना दिया करोड़पति, इन पैसों से करना चाहता है ये काम
बदल गया गैंगस्टर, हज़ारों गुनाह करने वाला अब करता है ऐसा काम, हर कोई देता है दुआ
अगर आपके पास भी है 2000 रूपए का कटा-फटा नोट तो अभी जान लें, RBI ने बदल दिए हैं ये नियम

आर आर बी ग्रुप-डी (RRB Group D) 2018 के आवेदनकर्ता आने वाली दिनांक 29 अक्टूबर से होने एग्जाम का शेड्यूल रेलवे विभाग की साइट पर देख सकते हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार एग्जाम के लिए आवश्यक एडमिट कार्ड चार दिन पहले जारी किये जायेंगे.RRB Group D

रेलवे रिक्वायरमेंट बोर्ड ग्रुप-डी के 62 हजार 907 पदों पर दिनांक 17 सितंबर से परीक्षा करा रहा है. ग्रुप डी की भर्ती परीक्षा दिसंबर तक चलने वाली है. रेलवे ने ग्रुप डी  के 62 हजार 907 पदों पर भर्ती के लिए फरवरी में नोटिफिकेशन जारी किया था. इन पदों पर करीब 1.90 करोड़ आवेदन किये गए है.

अतिरिक्त जानकारी के लिए आवेदनकर्ता अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर विजिट करें. जिसमें वेबसाइट के होमपेज पर दिए गए Click here for Exam Date, City And Shift Details के लिंक पर क्लिक करें. अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की सहायता से लॉग इन करने पर आपकी परीक्षा दिनांक, केंद्र और शिफ्ट डिटेल आपकी स्क्रीन पर स्पष्ट होगी.

RRB Group Dडायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर भी परीक्षा तिथि, केंद्र और शिफ्ट डिटेल प्राप्त की जा सकती है.

RRB Ahmedabad, RRB Ajmer, RRB Ahmedabad, RRB Bangalore, RRB Chandigarh, RRB Bhopal, RRB Bilaspur, RRB Chennai, RRB Gorakhpur पर विजिट करें.

 

नमस्कार, खबरीदादा में आपका स्वागत है. आपके लिए मनपसंद ख़बरें, देश-विदेश की ताज़ा घटनाओं की जानकारी, स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी, राशिफल-ज्योतिष, हिंदी जोक्स और सभी तरह की नौकरियों की जानकारी अब एक ही प्लेटफार्म Khabridada पर. अपने मोबाइल पर Khabridada की एप्प डाउनलोड करने के लिए प्ले स्टोर पर सर्च करें- Khabridada या फिर इस लिंक ‘Khabridada’ पर क्लिक करें. मात्र 1.7 mb की एप्प को डाउनलोड करें और रहें हर तरह की ख़बरों से अपडेट.

COMMENTS