सलमान खान के परिवार पर लगा एक और कलंक, अरबाज़ खान का नाम इस रैकेट से जुड़ा

सलमान खान के परिवार पर लगा एक और कलंक, अरबाज़ खान का नाम इस रैकेट से जुड़ा

आईपीएल सट्टेबाजी में सलमान खान के भाई अरबाज़ खान का नाम आया है. अंतरराष्ट्रीय सट्टेबाजी मामले में ठाणे पुलिस ने उन्हें कल समन भेजा है. बताया जा रहा है ...

कांग्रेस के मंत्री ने मांगी फॉर्च्यूनर, कहा- छोटी गाड़ी में कोई नहीं देखता
सीएम योगी का एक साल-नई मिसाल, यूपी में कर दिया कमाल
भारत ने बनाया विश्‍व रिकॉर्ड, सुखोई फायटर जेट से पहली बार ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण

आईपीएल सट्टेबाजी में सलमान खान के भाई अरबाज़ खान का नाम आया है. अंतरराष्ट्रीय सट्टेबाजी मामले में ठाणे पुलिस ने उन्हें कल समन भेजा है. बताया जा रहा है की सट्टेबाजी के आरोप में पकड़े गए सोनू जालान से पूछताछ में अरबाज़ खान का नाम आया है. इस पर कार्रवाही करते हुए उन्हें समन भेजा गया है. कहा जा रहा है की अरबाज़ खान को जल्द ही पूछताछ के लिए पुलिस के सामने हाज़िर होने के लिए कहा गया है.

अंग्रेजों से गुलामी का बदला ले लिया राजस्थान की महिलाओं ने, विडियो देखकर आप भी खुश हो जाओगे

आपको बता दें कि हाल ही में पुलिस ने एक अंतरराष्ट्रीय सट्टेबाजी रैकेट का भंडाफोड़ किया था. जिसमें सोनू जालान नाम के एक बुकी को पुलिस ने अरेस्ट किया था. खबरों के अनुसार अरबाज़ खान पर संदेह है की उन्होंने भारत के शीर्ष सट्टेबाजों सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड जैसों द्वारा चलाये जा रहे घोटाले में बड़ी रकम का दांव खेला था. इस समन के अनुसार कहा गया है की सट्टेबाजी से सम्बंधित जांच के लिए उनकी उपस्थिति जरूरी है.

बताया जा रहा है की सोनू जालान ने भारत ही नहीं अपितु दुसरे देशों में भी सट्टेबाजी का रैकेट चलाया हुआ है. उसके संबंध अंडरवर्ल्ड के सरगना दाउद इब्राहिम से भी हैं. उसे कल्याण कोर्ट से गिरफ्तार किया गया था जब वो एक सट्टेबाजी के ही आरोपी से मिलने आया था. सोनू ने पुलिस की पूछताछ में अरबाज़ खान का नाम लिया तो इसी आधार पर अब उनसे भी पुलिस पूछताछ करेगी.

समय से तीन दिन पहले मानसून ने दी दस्तक, जानिये तारीख दर तारीख कब और कहाँ पहुँच रहा है मानसून