Samsung Galaxy Note 8 और s9 की सामने आई बड़ी खामी, लीक कर रहा प्राईवेट डाटा

Samsung Galaxy Note 8 और s9 की सामने आई बड़ी खामी, लीक कर रहा प्राईवेट डाटा

स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी सैमसंग के नए स्मार्टफोन में बड़ी खामी सामने आई है. यूजर्स की शिकायत है की उनका मोबाईल बिना उनकी खुद की जानकारी के अप...

TVS ने दीपावली से पहले लांच किया बाइक का स्पेशल एडिशन, दमदार फीचर्स के साथ कीमत महज इतनी
शरद पूर्णिमा: आज की रात आसमान से बरसेगा अमृत, जानिए क्या है इस रात्रि की खीर का रहस्य
आपत्तिजनक फोटो व्हाट्सएप ग्रुप में डालने पर ग्रुप एडमिन की हत्या

स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी सैमसंग के नए स्मार्टफोन में बड़ी खामी सामने आई है. यूजर्स की शिकायत है की उनका मोबाईल बिना उनकी खुद की जानकारी के अपने आप प्राइवेट फोटो किसी भी कॉन्टैक्ट् नंबर पर भेज रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, यह समस्या अभी तक केवल Samsung Galaxy Note 8 और Galaxy S9 में सामने आई है.

MNP सुविधा जल्द हो सकती है बंद, अब ग्राहक नहीं बदल सकेंगे अपनी सिम की कंपनी


रेडिट पर एक स्मार्ट फोन यूजर ने कहा की उसके फोटो गैलरी की तमाम फोटोज टेक्स्ट मैसेज के तौर पर उसकी गर्लफ्रेंड को भेज दी थी, और साथ ही मैसेजिंग ऐप में इसका कोई रिकॉर्ड भी नहीं मिला. यूजर्स का कहना है की यह दिक्कत सैमसंग के डिफॉल्ट मैसेजिंग ऐप में है जो फोन में इनबिल्ट होती है.
सैमसंग कम्यूनिटी फोरम पर कुछ लोगों ने भी इसकी शिकायत की है. एक शख्स ने तो यहां तक कहा है की एक अपडेट करने के बाद मैसेजिंग ऐप काफी बार यानी रुक-रुक कर चलने वाला बन गया है. इस नए अपडेट को ट्रेडिशन मैसेज का अनुभव बदलने के लिए जारी किया गया था.
दी इंडिपेंडेंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ यूजर्स ने ये भी शिकायत की है की उनकी एक तस्वीर या पूरी गैलरी एसएमएस के जरिए किसी रैंडम कॉन्टैक्ट्स को भेज दी गई है. सैमसंग भी इस समस्या के बारे में अवगत है उनके अनुसार कंपनी इसकी जांच कर रही है. हालाँकि कंपनी ने इस बारे में एक स्टेटमेंट जारी करके कहा है की, ‘कंपनी पिछले कुछ दिनों से इस मामले की पड़ताल कर रही है और अभी तक इस मामले में कोई हार्डवेयर या सॉफ्टवेटर समस्या नहीं मिल पाई है.

COMMENTS