सिरसा से काबू मौत का सौदागर, बिहार से लाई गई नशीली दवाओं का बड़ा जखीरा बरामद

सिरसा से काबू मौत का सौदागर, बिहार से लाई गई नशीली दवाओं का बड़ा जखीरा बरामद

हरियाणा के सिरसा में पुलिस ने नशीली दवाओं की एक बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने अवैध रूप से नशीली दवाओं और एमटीपी किट की खरीद-फरोख्त के आरोप में एक व्यक...

हनीप्रीत को पंचकुला अदालत से फिर मिला बड़ा झटका, तख्ता पलट की रची थी साजिश
राम रहीम पर ED की इंक्वायरी सख्त, डेरा प्रमुख के खिलाफ गवाही देंगे दो बौरे
सीएम खट्टर की दरियादिली, बुड्ढे मोची को लगाया गले और दिए पचास हज़ार

हरियाणा के सिरसा में पुलिस ने नशीली दवाओं की एक बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने अवैध रूप से नशीली दवाओं और एमटीपी किट की खरीद-फरोख्त के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नशीली दवाईयां और एमटीपी किट भी बरामद की.

प्राप्त जानकरी के अनुसार अपराध जांच एजेंसी की एक टीम चैकिंग के दौरान शहर के भगत सिंह चैक पर मौजूद थी. इसी दौरान आरोपी स्कूटी पर सवार होकर आया और वहां मौजूद पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की. पुलिस टीम को कुछ शक हुआ तो उसकी तलाशी ली गई. तलाशी में आरोपी के कब्जे से नशीली दवाइयां बरामद हुई.

काबू किये गए आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने काफी मात्रा में नशीली दवाइयां वार्ड नंबर 22 थेहड़ मोहल्ला के एक मकान में स्टॉक कर रखा है. पुलिस ने थेहड़ मोहल्ला क्षेत्र में उक्त स्थान पर दबिश दी और मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम को बुलाया. मौके पर स्वयं पुलिस अधीक्षक हामिद अख्तर भी पहुंचे. पुलिस को 20,720 नशीली प्रतिबंधित ट्रामाडोल कैप्सूल, 1,200 नशीली प्रतिबंधित गोलिया, 408 नशीले इंजेक्शन, 3,402 ऑक्सिटोशन इंजेक्शन और 210 एमटीपी किट मौके से बरामद हुई.

गिरफ्तार किये गए व्यक्ति की पहचान शेखरचंद उर्फ शेखर निवासी थेहड़ मोहल्ला सिरसा के रूप में हुई है. आरोपी ने पूछताछ में कबूला की ये दवाएं वो बेचने के लिए बिहार के गया से लाता था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और ड्रग-कॉस्मेटिक की विभिन्न धाराओं के तहत शहर थाना सिरसा में अभियोग दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल करेगी ताकि उसके नशीली दवाइयों के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सके.

COMMENTS