बुरी खबर: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस बड़े कलाकार की हार्ट अटैक मौत, TV जगत में पसरा मातम

बुरी खबर: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस बड़े कलाकार की हार्ट अटैक मौत, TV जगत में पसरा मातम

टीवी जगत के जाने माने कार्यक्रम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक बड़े कलाकार जो डॉक्टर हाथी के नाम से मशहूर है उनका दिल का पड़ने से देहांत ...

दिल्ली से अम्बाला जाना था- स्टेशन से रवाना होते ही हथियारबंद लुटेरों ने लूट ली ट्रेन
रातोंरात समुद्र में डूब गया जापान का आईलैंड, सरकार ने किया ‘रेस्क्यू मिशन’ शुरू
बड़ी खबर: TRAI चेयरमैन के आधार चैलेंज को फ़्रांस के हैकर ने किया फेल

टीवी जगत के जाने माने कार्यक्रम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक बड़े कलाकार जो डॉक्टर हाथी के नाम से मशहूर है उनका दिल का पड़ने से देहांत हो गया. उनका वास्तविक नाम कवी कुमार आजाद है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक कवी कुमार महाराष्ट्र के मीरा रोड वॉकहार्ट हॉस्पिटल में भर्ती थे जहाँ उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. डॉ. हाथी एक लोकप्रिय कलाकार के रूप में लम्बे समय से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल से जुड़े हुए थे.

दो क्विंटल से भी अधिक वजन वाले कवी कुमार पीछे काफी समय से वजन को लेकर परेशान थे. काफी समय से वो अपना वजन घटाने को लेकर प्रयासरत थे. बावजूद इसके वो शो में अपने दर्शकों से जुड़े रहने के लिए लगातार अपना समय शो को दे रहे थे. उन्होंने एक जनप्रिय कलाकार के रूप में अपनी छवि बनाई हुई थी. डॉ. हंसराज हाथी गोकुलधाम सोसाइटी के ऐसे सदस्य थे, जिनसे हर कोई प्यार करता था, और वे दर्शकों समेत पूरी सोसाइटी के भी चहेते कलाकार थे. उनके निधन की खबर के बाद पूरा टीवी जगत और उनके फैन्स सदमे में है.

डॉक्टर हाथी ने आमिर खान की मेला और परेश रावल के साथ फंटूश जैसी फिल्मों में भी काम किया था. जानकारी के अनुसार जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा तब वो घर पर ही थे. फिर उन्हें मीरा रोड वॉकहार्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन भगवान उन्हें हमसे छीन लिया. उनकी एक्टिंग को लोगों में खासा पसंद किया जाता था. दो साल पहले कवि कुमार आजाद ने एक ऐसा ट्वीट किया था. जो उनका आखिरी ट्वीट था. उन्होंने लिखा था- ‘किसी ने कहा है, कल हो ना हो, मैं कहता हूं, पल हो ना हो, हर लम्हा जियो.’ आज से 10 साल पहले 28 जुलाई 2008 में ये शो ऑन एयर हुआ था.