टावर के शिखर पर नज़र आया ‘शक्तिमान’, बारिश के लिए कर रहा था डांस

टावर के शिखर पर नज़र आया ‘शक्तिमान’, बारिश के लिए कर रहा था डांस

मिर्जापुर जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र के गोपलपुर गांव में अचानक ही लोग ‘शक्तिमान-शक्तिमान’ कहकर चिल्लाने लगे. दरअसल गाँव में स्थित एक मोबाइल कंपनी के ...

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, अब इलाहाबाद का नाम हो जायेगा प्रयागराज
30 जनवरी से बंद होने जा रही है एयरसेल की सेवायें, जल्द करें अपना नंबर पोर्ट
हरियाणा के कंडक्टरों की बात ही कुछ निराली है, सुनोगे तो हँसते-हँसते पेट दर्द करने लगा जायेगा

मिर्जापुर जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र के गोपलपुर गांव में अचानक ही लोग ‘शक्तिमान-शक्तिमान’ कहकर चिल्लाने लगे. दरअसल गाँव में स्थित एक मोबाइल कंपनी के टावर के शीर्ष पर एक इंसानी आकृति ‘शक्तिमान’ के अंदाज़ में नज़र आई. वहां मौजूद लोगों को एक बारगी तो लगा की टावर पर साक्षात ही शक्तिमान खड़ा है.

समय से तीन दिन पहले मानसून ने दी दस्तक, जानिये तारीख दर तारीख कब और कहाँ पहुँच रहा है मानसून

थोड़ी देर बाद वहां लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. मामले की सुचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुँच गई. तभी वहां पर मौजूद लोगों में से कुछ ने उसे पहचान लिया तो पता चला कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त अब्दुल कुद्दास पुत्र गुलहसन है. पुलिस ने उसे काफी मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा. पुलिस द्वारा पूछताछ में उसने बताया की बारिश नहीं हो रही थी इसलिए वह टावर पर चढ़ गया था.

मर्जर के बाद बदल जायेगा आईडिया-वोडाफोन का नाम, इस नाम से बन सकती है देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी

थाना प्रभारी केके सिंह ने बताया कि किसी ने 100 नंबर पर फ़ोन करके सुचना दी थी की कोई व्यक्ति यहाँ टावर पर चढ़ा हुआ है और शक्तिमान के अंदाज़ में टावर पर डांस कर रहा है. उसकी जान को खतरा बना हुआ था. मौके पर पीआरवी और थानाध्यक्ष केके सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने युवक की सभी शर्तों को मानने का भरोसा दिलाकर उसे नीचे उतारा. उन्होंने कहा कि अब उसके परिजनो को बुलाकर उसे सौंप दिया है और हिदायत दिया है कि उसका ध्यान रखे और इलाज कराएं. उधर परिजनों का कहना है की कि एक माह से युवक की मानसिक हालत सही नहीं है और स्थानीय अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

COMMENTS