लेटेस्ट जॉब्स: दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में 991 नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी

लेटेस्ट जॉब्स: दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में 991 नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी

दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल की और से नर्सिंग ऑफिसर के 991 पदों के लिए आवेदन मांगे गये हैं. उम्मीदवारों के लिए यह सुनहरा मौका हैं. इन पदों ( Vacancy ) प...

रेलवे की तैयारी करने वाले अभ्यर्थी इन सवालों को रट लो, ऐसे ही प्रश्न पूछे जाते है एग्जाम में
प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश रचने वाला आतंकी चढ़ा पुलिस के हत्थे
Samsung Galaxy Note 8 और s9 की सामने आई बड़ी खामी, लीक कर रहा प्राईवेट डाटा

दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल की और से नर्सिंग ऑफिसर के 991 पदों के लिए आवेदन मांगे गये हैं. उम्मीदवारों के लिए यह सुनहरा मौका हैं. इन पदों ( Vacancy ) पर आवेदन करने के लिए अंतिम दिनांक 15 सितंबर 2018 निर्धारित की गई है.Vacancy

आवेदन करने के लिए आवेदक की आयु 18 वर्ष से 35 वर्ष तक होनी चाहिए.

योग्यता के विषय में बात करें तो इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदक को जनरल नर्सिंग मिडवाइफरी और नर्सिंग में ग्रेजुएशन या डिप्लोमा होना चाहिए. उम्मीदवार यदि अधिक विस्तार से इस पोस्ट के बारे में जानना चाहता है तो वह दिए गये इस लिंक का का विजिट कर सकता हैं. आवेदन करने से पहले Vacancy के बारे में एक बार ऑफिशियल नोटिफिकेशन को अवश्य पढ़ें.

http://www.vmmcsjh.nic.in/writereaddata/NURSES%20OLE%20ENG.pdf

आवेदन करने का खर्च सामान्य वर्ग के लिए 500 रूपये, ओबीसी वर्ग के लिए 250 रूपये और एससी एसटी दिव्यांग वर्ग के लिए निशुल्क हैं.

इसके साथ ही आपको बता दें की सफल उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर होगा.

 

नमस्कार, खबरीदादा में आपका स्वागत है. आपके लिए मनपसंद ख़बरें, देश-विदेश की ताज़ा घटनाओं की जानकारी, स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी, राशिफल-ज्योतिष, हिंदी जोक्स और सभी तरह की नौकरियों की जानकारी अब एक ही प्लेटफार्म Khabridada पर. अपने मोबाइल पर Khabridada की एप्प डाउनलोड करने के लिए प्ले स्टोर पर सर्च करें- Khabridada या फिर इस लिंक ‘Khabridada’ पर क्लिक करें. मात्र 1.7 mb की एप्प को डाउनलोड करें और रहें हर तरह की ख़बरों से अपडेट.

 

COMMENTS