वेनेजुएला के आर्मी हैड क्वार्टर पर हमला, दो को मौके पर ठोका, 8 अरेस्ट

वेनेजुएला के आर्मी हैड क्वार्टर पर हमला, दो को मौके पर ठोका, 8 अरेस्ट

वेनेजुएला में एक आर्मी हैड क्वार्टर पर हुए हमले के बाद सेना ने हमलावरों के एक समूह की तलाश कर रही है. राष्ट्रपति निकोलस मादुरो ने टीवी पर कहा कि हमले ...

सालों बाद फिर बॉलीवुड में एंट्री करेंगी पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन, लेकिन इस शर्त के साथ
राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक, रैली में धमाके के बाद आग
शिवरात्रि विशेष: मुहूर्त को लेकर भ्रम में ना पड़ें- ये है व्रत, पूजा और मुहूर्त की जानकारी

वेनेजुएला में एक आर्मी हैड क्वार्टर पर हुए हमले के बाद सेना ने हमलावरों के एक समूह की तलाश कर रही है. राष्ट्रपति निकोलस मादुरो ने टीवी पर कहा कि हमले के दौरान दो हमलावर मारे गए और आठ हमलावरों को पकड़ लिया गया है.कुछ हमलावर भागने में सहल रहे ऐसा अनुमान है.

आर्मी हैड क्वार्टर

सोर्स:पीटीआई

मादुरो ने दावा किया कि आतंकी संगठन का कोलंबिया और अमेरिका से संबंध हैं. इस घटना से इस आशंका को बल मिला है कि वेनेजुएला का राजनीतिक और आर्थिक संकट बड़ी हिंसा में तब्दील हो सकता है और संभवत: सशस्त्र संघर्ष का रूप ले सकता है.

इससे पहले वेनेजुएला के सुप्रीम कोर्ट पर भी हेलीकॉप्टर से हमला किया गया था.

जिसमें एपी के एक संवाददाता ने उस समय गोलियों की आवाज सुनी थी. जब एक नीला हेलीकॉप्टर शहर के मुख्य इलाके में चक्कर लगा रहा था, लेकिन वह इस बात की पुष्टि नहीं कर पाया कि गोलियां कहा से चलाई गई. गोलियां तब चलाई गईं जब मादुरो राष्ट्रपति भवन में एकत्र सरकार समर्थक संवाददाताओं से सरकारी टेलीविजन पर लाइव बातचीत कर रहे थे.

 

नमस्कार, खबरीदादा में आपका स्वागत है. आपके लिए मनपसंद ख़बरें, देश-विदेश की ताज़ा घटनाओं की जानकारी, स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी, राशिफल-ज्योतिष, हिंदी जोक्स और सभी तरह की नौकरियों की जानकारी अब एक ही प्लेटफार्म Khabridada पर. अपने मोबाइल पर Khabridada की एप्प डाउनलोड करने के लिए प्ले स्टोर पर सर्च करें- Khabridada या फिर इस लिंक ‘Khabridada’ पर क्लिक करें. मात्र 1.7 mb की एप्प को डाउनलोड करें और रहें हर तरह की ख़बरों से अपडेट.

COMMENTS