अनूठी पहल: ये कंपनी दे रही है राशन का सामान उधार में, महीने बाद बिल चुकाईये बिना ब्याज

अनूठी पहल: ये कंपनी दे रही है राशन का सामान उधार में, महीने बाद बिल चुकाईये बिना ब्याज

कैसा हो जब आपको महीने भर का राशन का सामान पहले ही मिल जाये वो भी उधार में? जी हां, अब तंगी से जूझ रहे आम ग्राहकों के लिए रहत भरी खबर आई है. ऑनलाइन ग्र...

खतरनाक हुआ ‘तितली सायक्लोन’, रेड अलर्ट के बाद सरकार ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग
भूतों के साथ सोने का दावा करने वाली महिला अब रचाएगी भूत से शादी, ऐसे किया प्रपोज
तीन राज्यों में हार के बाद बीजेपी ने लहराया जीत का परचम, जसदण उपचुनाव में दर्ज़ की भारी जीत

कैसा हो जब आपको महीने भर का राशन का सामान पहले ही मिल जाये वो भी उधार में? जी हां, अब तंगी से जूझ रहे आम ग्राहकों के लिए रहत भरी खबर आई है. ऑनलाइन ग्रोसरी शॉपिंग पोर्टल ग्रोफर्स द्वारा यह पोस्टपेड सेवा शुरू की गयी है. योजना के तहत आम उपभोक्ता अपनी जरुरत के मुताबिक राशन उधार में खरीद सकते है और महीने के अंत में इसके बिल का भुगतान एक साथ कर सकते है. इस सेवा के लिए ग्रोफर्स ने ऑनलाइन लेंडिंग प्लैटफॉर्म सिंपल के साथ करार किया है.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार कोई भी उपभोक्ता सिंपल के जरिये महीने में कभी भी अपनी आवश्यकता का किराने का सामान और अन्य चीजें खरीद सकता है. उपभोक्ता को महीने के अंत में एकमुश्त बिल चुकाना होगा. यह अपने आप में एक नयी और अनूठी पहल है.

कंपनी के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अल्बिंदर के अनुसार इस नई सेवा से आम उपभोक्ताओं को काफी फायदा मिलेगा. उन्होंने कहा की यह अपने आप में एक नयी और अनूठी सेवा है. सिंपल के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी नित्या शर्मा ने बताया की हमारा ग्रोफर्स के साथ सांझेदारी करने का उद्देश्य किराने की खरीददारी को आम उपभोक्ता के लिए सरल और सुगम बनाने का है. उन्होंने कहा है की शुरू में यह सुविधा रेगुलर ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराई जाएगी और इस जल्द ही दुसरे ग्राहकों के लिए भी शुरू कर दिया जायेगा.