यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे के लटके झटके देख बेकाबू हुआ शख्स, फिर किया ऐसा

यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे के लटके झटके देख बेकाबू हुआ शख्स, फिर किया ऐसा

आजकल आम्रपाली दुबे का नशा उनके दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है. भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार आम्रपाली जो यूट्यूब क्वीन के नाम से भी मशहूर हैं, के हाल ही ...

NEET में 0 नंबर वाले बन रहे MBBS, वजह जानकार रह जाओगे हैरान
चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, फेसबुक ने हटाए करीब 700 पेज
‘चौकीदार चोर है’ कहने पर फंसे राहुल गांधी, सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस

आजकल आम्रपाली दुबे का नशा उनके दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है. भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार आम्रपाली जो यूट्यूब क्वीन के नाम से भी मशहूर हैं, के हाल ही में एक प्रोग्राम के दौरान उनके लटके-झटके देखकर एक शख्स स्टेज पर चढ़कर हंगामा करने लगा. हम इससे अनुमान लगा सकते है की बैली डांस का खुमार अभी उनके फैन्स के सिर से उतरा भी नहीं है बल्कि एक नया धमाल सामने आया हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आम्रपाली दुबे का लव के लिए कुछ भी करेगा फिल्म का नया गाना रिलीज हुआ है, जिसमें राते दिया बुताके फेम आम्रपाली दुबे ने अपने बैली डांस, ठुमकों और लटके झटकों से हंगापा बरपा रखा है शायद यही कारण रहा की उनका डांस देखकर एक शख्स स्टेज पर चढ़ गया. लेकिन दिलचस्प बात ये है की ये सब फिल्म के इस गाने में भी होता है.

भोजपुरी एक्टर आम्रपाली दुबे का ऊ घायल के ले जाले हम घायल का की जाईले अर्थात वो घायल किए जा रहा है और मैं घायल होती जा रही हूँ, यह गाना लव के लिए कुछ भी करेगा फिल्म का हैं. इस फिल्म में आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस किया है साथ ही साथ बैली डांस भी देखने को मिला हैं. ये सब देखकर लगता हैं की उनकी फिल्म भी काफी धमाल करेगी.

COMMENTS